अपने जन्मदिन पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किए अपनी फिल्म शेरशाह के तीन पोस्टर

अपने जन्मदिन पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किए अपनी फिल्म शेरशाह के तीन पोस्टर

बॉलीवुड के बहुत ही चार्मिंग बॉय सिद्धार्थ मल्होत्रा का आज जन्मदिन है और उन्होंने अपने जन्मदिन पर अपने फैंस को बड़ा तोहफा दे दिया है. जी हाँ, इस खान दिन पर सिद्धार्थ ने फैन्स को एक खास गिफ्ट दिया है और उन्होंने अपने फैंस के लिए अपनी अपकमिंग फिल्म शेरशाह के पोस्टर शेयर किए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

जी हाँ, इस फिल्म से सिद्धार्थ के इन 3 पोस्टर्स में वह आर्मी की यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं और सिद्धार्थ ने पोस्टर्स शेयर करते हुए लिखा, ''बड़े पर्दे पर शहादत और बहादुरी के इन अलग रंगों को दर्शाना मेरे लिए गर्व और सम्मान की बात है. कैप्टन विक्रम बत्रा के इस सफर को श्रद्धांजलि देते हुए हम उनसे जुड़ी अनसुनी कहानी दर्शकों तक ला रहे हैं, फिल्म 'शेरशाह' के जरिए. फिल्म 3 जुलाई को रिलीज होगी.'' आप सभी को बता दें कि करण जौहर के धरमा प्रोडक्शन के तले बन रही संदीप श्रीवास्तव द्वारा लिखी गई कहानी को विष्णुवर्धन निर्देशित करेंगे और इस फिल्म में सिद्धार्थ विक्रम बत्रा के किरदार में नजर आ रहे हैं.

जी दरअसल कारगिल युद्ध के इस वीर जवान को मरणोपरांत परम वीर चक्र से नवाजा गया था और सिद्धार्थ ने इस फिल्म को पहले पहले कहा था, ''विक्रम बत्रा के जिंदगी की कहानी आपको प्रेरित करेगी और आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगी.'' आप सभी को पता हो इससे पहले भी सिद्धार्थ 'अय्यारी' फिल्म में आर्मी ऑफिसर का किरदार निभा चुके हैं और शेरशाह में सिद्धार्थ के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं. यह फिल्म 3 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली है.

तिल के लड्डुओं के साथ शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो

सोनम पर जोर-जोर से चिल्लाने लगा कैब ड्राइवर, ट्वीट कर सुनाई भयावह आपबीती

इस मशहूर एक्ट्रेस संग छेड़छाड़ के बाद अब आरोपी को मिली सजा