प्रियंका के साथ करने में आया बड़ा मजा....
प्रियंका के साथ करने में आया बड़ा मजा....
Share:

बॉलीवुड के अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा जो कि देखा जाए तो अपनी पूर्व की फ्लॉप फिल्म 'बार बार देखो' के बाद से ही अकेले अकेले से हो गए है. अब तो कैटरीना कैफ भी उनसे दूर हो गई है. व अब हमे प्रियंका व सिद्धार्थ के बीच में भी कुछ खिचड़ी पकती  हुई नजर आ रही है. आपको बता दे की अबकी बार सिद्धार्थ ने अपना वेलेंटाइन डे अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ में मनाया. जी हाँ, हम बात कर रहे है उनकी एक एड फिल्म के बारे में जिसमे हमे सिद्धार्थ प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज करते नजर आए.

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रैस आलिया भट्ट को लेकर खबरें थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है लेकिन हाल ही में दोनों ने एक बार फिर साथ में स्पॉट होकर सबको दोबारा सोचने पर मजबूर कर दिया है. आपको बता दे की 'कपूर एन्ड सन्स ' वाले शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी इस विज्ञापन में हमे प्रियंका चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पहली बार साथ में नजर आ रहे है.

तथा जब इसके बारे में सिद्धार्थ से चर्चा की गई तो सिद्धार्थ ने भी अपनी मजाकिया लहजे में कहा कि, ''मुझे उन्हें प्रियंका के साथ काम कर बहुत मजा आया. खास बात यह है कि उन्हें प्रपोज करने में बड़ा मजा आया. बड़ी Cute फीलिंग आयी और लगता है कि टीवी पर यह बहुत रोमांटिक लगेगा''. अभी तो वैसे भी सिद्धार्थ अपनी आगामी फिल्मो के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही व्यस्त है.   

वरुण का इशारा, रिलेशनशिप में है आलिया-सिद्धार्थ

सिद्धार्थ-जैकलीन की ‘रीलोड’ कम्प्लीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -