Shershaah Movie : शूटिंग से वक्त मिलते ही सिद्धार्थ ने कारगिल में खेला क्रिकेट, देखें फोटो
Shershaah Movie : शूटिंग से वक्त मिलते ही सिद्धार्थ ने कारगिल में खेला क्रिकेट, देखें फोटो
Share:

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी रिलीज कर दी गई है और यह फिल्म ठीकठाक कारोबार कर रही है. वहीं इस समय सिद्धार्थ कारगिल में अपनी फिल्म शेरशाह (Shershaah Movie) की शूटिंग में बिजी हैं और यह फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) की बायोपिक फिल्म है. 

रविवार को सिद्धार्थ को शूटिंग से थोड़ा वक्त मिला, तो वह टीम के साथ बीच सड़क पर ही क्रिकेट खेलने लग गए. अब अभिनेता ने इसकी दो तस्वीरें भी साझा की हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा फोटो के कैप्शन में लिखा गया है कि, 'जब आप दूरस्थ इलाकों में शूटिंग कर रहे होते हैं, तो वीकेंड कुछ ऐसा होता है. शेरशाह की शूटिंग के दौरान.' 

अभिनेता ब्लैक टी-शर्ट और ग्रे ओलर में बैटिंग कर रहे हैं. सिद्धार्थ काफी हैंडसम इस दौरान लग रहे हैं. वहीं तस्वीरों में कारगिल की खूबसूरत वादियां भी नजर आ रही हैं. अभिनेता की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर करीब तीन लाख लोगों द्वारा अब तक लाइक किया गया है और फैंस को शेरशाह फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि शेरशाह फिल्म (Shershaah Movie Release Date) की शूटिंग जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में अगस्त के पहले हफ्ते में होनी थी. लेकिन मोदी सरकार द्वारा राज्य से धारा 370 (Article 370) हटाने के चलते फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को आगे बढ़ा दिया गया था. 

पाकिस्तान में गाना गाने से बैन हुए मीका ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कही ये ख़ास बात

Collection : 4 दिन में 50 करोड़ के करीब पहुंची Batla House, जानें अब तक की कमाई

फैंस को बड़ा तोहफा देने जा रही सपना चौधरी, शेयर किया अगले प्रोजेक्ट का धाँसू पोस्टर

जानिए किसे सॉरी बोलती हुईं नजर आईं नेहा कक्कड़, वीडियो हुआ जमकर वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -