सिद्धार्थ ने इस वजह से ठुकराई इम्तियाज की फिल्म
सिद्धार्थ ने इस वजह से ठुकराई इम्तियाज की फिल्म
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म 'स्टूडेंट आॅफ द ईयर' से ही लड़कियों के पसंदीदा एक्टर हैं। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में की हैं जिसमें कुछ सुपरहिट रही तो कुछ एवरेज रही। इन दिनों सिद्धार्थ अपनी अपकमिंग फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग में व्यस्त है। हाल ही में यह खबर भी आ रही है कि सिद्धार्थ ने इम्तियाज अली की मूवी करने से मना कर दिया। वहीं देखा जाए तो इम्तियाज के साथ कलाकार एक बार जरूर काम करना चाहते हैं। 

#MeToo : तनुश्री के डर से अब नाना पाटेकर ने भी छोड़ी हाउसफुल-4

सूत्रों के मुताबिक खबर सामने आई है कि इम्तियाज अली ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए सिद्धार्थ को अप्रोच किया था। इम्तियाज ने सिद्धार्थ को फिल्म की स्क्रिप्ट भी सुनाई जो उन्हें बहुत पसंद आई। लेकिन सिद्धार्थ के पास पहले से ही दो फिल्में हैं जिसके चलते वह नई फिल्म साइन नहीं कर सकते ।सिद्धार्थ फिल्म जबरिया जोड़ी की शूटिंग लखनऊ में कर रहे थे। लखनऊ से आज सुबह ही वह मुंबई लौटे है। इस फिल्म की शूटिंग के बाद सिद्धार्थ अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रम बतरा की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे। इस वजह से सिद्धार्थ ने इम्तियाज के साथ फिलहाल काम करने से मना कर दिया। इम्तियाज अपनी अप​कमिंग फिल्म की शूटिंग फरवरी 2019 में शुरू करेंगे । 

शादी से पहले परिणीति ने अपने जीजा निक से कर डाली इतनी बड़ी डिमांड

गौरलतब है सिद्धार्थ मल्होत्रा आखिरी बार फिल्म 'अय्यारी' में दिखें थे जो बॉक्स आॅफिस पर फ्लॉप रही थी लेकिन इस फिल्म का गाना 'ले डूबा' काफी हिट रहा था। अपनी अपकमिंग फिल्म में सिद्धार्थ के अपोजिट परिणीति चोपड़ा नज़र आएंगी। इससे पहले यह जोड़ी पर्दे पर धमाल मचा चुकी है। फिल्म 'जबरियां जोड़ी' 2019 में रिलीज होगी।  

बॉलीवुड अपडेट्स 

Thugs Of Hindostan Poster : इस बार ठग वाली होगी आपकी भी दिवाली

भारतीय क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ मालदीव में की जमकर मस्ती

बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची बॉलीवुड की क्वीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -