बॉक्स ऑफिस पर होगा क्लेश ? ऋतिक-टाइगर से लोहा लेंगे सिद्धार्थ
बॉक्स ऑफिस पर होगा क्लेश ? ऋतिक-टाइगर से लोहा लेंगे सिद्धार्थ
Share:

सुपर-30 की दमदार सफलता के बाद अब अभिनेता  ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की आगामी फिल्म वॉर के चढ़का होने लगी है. इस फिल्म का टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया था और इस टीजर द्वारा उनके तमाम फैंस का दिल भी जीत लिया गया था. यह फिल्म सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली फिल्मों में से एक भी बताई जा रही है और जब से दोनों एक्टर्स के बीच डांस चैलेंज वाली खबरें सामने आई थीं, तब से यह फिल्म सभी के लिए और उत्सुकता का केंद्र भी बनी हुई है. 

टीजर सामने आने के बाद से यह साफ़ है कि अब दोनों एक्शन और डांस स्टार एक फिल्म में एक साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं दूसरी ओर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मरजांवा भी रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ तारा सुतारिया रोमांस करती हुई देखने को मिलेंगी. 

खास बात यह है कि दोनों ही फिल्में इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज की जा रही है और इसे क्लेश होना भी संभावित है. लेकिन खबर आ रही है कि इसमें कुछ बदलाव आ सकता है. जबकि तारा ने इस पर बात करते हुए कहा है कि दोनों फिल्मों की तुलना करना ही बेकार है और मुझे नहीं लगता है कि यह किसी तरह का क्लैश है. मेरे दिल में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के लिए बहुत इज्जत है. हम बस अपनी फिल्म के रिलीज होने के लिए काफी उत्साहित भी हैं.

 

16 साल बाद इतना बदल गई 'तेरे नाम' की एक्ट्रेस, अब दिखती हैं और भी खूबसूरत

आजम के बयान पर भड़का यह मुस्लिम अभिनेता, कहा- अब निकलो पाकिस्तान, मैं दिलाऊंगा टिकट

VIDEO : विद्युत् जैसा कोई नहीं, हाथ से ईंट के कर दिए दो टुकड़े

बहन ने किया शिल्पा शेट्टी के निकनेम का खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -