Video: अचानक क्यों मीडिया को देखकर भागे सिद्धार्थ और परिणीति

Jul 21 2018 12:23 PM

बॉलीवुड में इन दिनों प्यारभरा मौसम चल रहा है और आए दिन किसी ना किसी के अफेयर की खबरें आ रहीं हैं. कुछ समय से बॉलीवुड में रणबीर कपुर और आलिया भट्ट के प्यार के चर्चे हैं और उनके बाद प्रियंका चोपड़ा और उनके बॉयफ्रेंड निक जोनस के. इन दो अफेयर्स के बाद अब बॉलीवुड में एक और अफेयर के चर्चे होने लगे हैं. जी हाँ, बॉलीवुड में इन दिनों आलिया भट्ट के एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के अफेयर के चर्चे हो रहे हैं. कुछ समय पहले ही सिद्धार्थ को बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया.

शादी का जोड़ा पहनेंगे सिद्धार्थ—परिणीति

रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए दोनों बहुत खुश नजर आ रहे थे लेकिन जैसे ही मीडिया उनके पास पहुंची वह हैरान रह गए. मिडिया को देखते ही परिणीति ने चौकने वाला एक्सप्रेशन दिया. परिणीति ने फोटोग्राफर्स और मीडिया को देखते ही कहा आप लोग कैसे आ गए यार..? इस पर मिडिया वालों ने जवाब दिया आपको देखते ही. परिणीति और सिद्धार्थ हैरान थे कि उन्हें मीडिया वालों ने कैसे देख लिया. दोनों ने फोटोग्राफर्स को पोज दिए और उसके बाद दोनों जल्दी-जल्दी में वहां से चले गए. जाते जाते परिणीति ने सिद्धार्थ को एक ऐसी बात बोल दी जिससे यह कहा जा सकता है कि दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ है. दरअसल जाते हुए परिणीति ने सिद्धार्थ से कहा 'ओके बाय, या आई एम कालिंग यू एनीवे'.

B'Day Special : 6 साल तक इस एक्टर के साथ रातें बिता चुकी हैं कैटरीना

इस बात को सुनकर अब सभी को ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा है लेकिन दोनों उसे मिडिया से छुपाना चाहते हैं, लेकिन वह यह नहीं जानते है कि इश्क़ और मुश्क छुपाए नहीं छुपता.

'संजू' में भी नज़र आने वाली थी कैटरीना कैफ

बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कैटरीना ने दिया बड़ा बयान