2023 में शादी करेंगे सिद्धार्थ-कियारा, सामने आई गेस्ट लिस्ट!

2023 में शादी करेंगे सिद्धार्थ-कियारा, सामने आई गेस्ट लिस्ट!
Share:

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द शादी करने जा रहे हैं। जी हाँ और आपको पता हो दोनों की शादी की खबरें काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। वैसे अब तक कुछ भी कंफर्म नहीं है लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स हैं जिसमे यह कहा जा रहा है। सामने आने वाली लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी की गेस्ट लिस्ट पर भी काम करना शुरू कर दिया है। जी हाँ और रिपोर्ट्स के मुताबिक इंडस्ट्री के कई सितारे और फिल्म मेकर्स सिद्धार्थ-कियारा की मोस्ट अवेटेड वेडिंग में शामिल होंगे।

7 साल की उम्र से गाने लगे थे राहत फतेह अली खान, इस गाने ने रातों-रात बना डाला था स्टार

आपको बता दें कि सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक गेस्ट लिस्ट में करण जौहर का नाम फाइनल हो चुका है। जी हाँ और विक्की कौशल, कटरीना कैफ, वरुण धवन, जैकी भगनानी और उनकी गर्लफ्रेंड रकुल प्रीत सिंह को भी इनवाइट किए जाने की संभावना है। सिद्धार्थ और कियारा अपने कुछ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर फ्रेंड्स के बहुत क्लोज हैं और वे उन्हें भी शादी में इन्वाइट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। जी हाँ और अब तक जिन नामों को कंफर्म किया गया है उनमें करण जौहर और अश्विनी यार्डी हैं। ये दोनों इस कपल के बहुत करीब हैं।

सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ-कियारा कि अभी तक शादी की तारीख तय नहीं की गई है, लेकिन वेन्यू तय कर लिया गया है। ऐसा कहा जा रहा है चंडीगढ़ में ओबेरॉय सुखविलास उन जगहों में से एक है जिसे मल्होत्रा ​​​​और आडवाणी अपने स्पेशल डे के लिए फाइनल कर सकते हैं। हालांकि, अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं हुई है। ऐसा कहा जा रहा है शादी 2023 में होगी।

अक्षय कुमार का शिवाजी लुक देख प्रकाश राज ने कसा तीखा तंज

कलश पूजा कर ट्रोल हुए आमिर खान, ऑफिस से वायरल हुईं तस्वीरें!

शादी की सालगिरह मनाने हिल स्टेशन पहुंचे कैटरीना-विक्की, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -