न्यू ईयर सेलिब्रेट करके लौटे बॉलीवुड के यह कपल, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट
न्यू ईयर सेलिब्रेट करके लौटे बॉलीवुड के यह कपल, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट
Share:

हिंदी सिनेमा के कपल्स इन दिनों अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट कर वापस भारत लौट रहे हैं। ऐसे में इन कपल्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जा रहा है। ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड के गलियारे से एक और जोड़ी सामने आई है। इन दोनों के चर्चे बॉलीवुड में अभी आम तो नहीं हुए हैं लेकिन जल्द ही हो जाएंगे। ये कपल भी हाल ही में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर मुंबई वापस लौटा है। मुंबई आते ही ये एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद हो गए।हिंदी सिनेमा के गलियारों से हर दिन कोई न कोई नई जोड़ी सामने आती रहती है। ऐसे में अब एक और नई जोड़ी है जो सामने आई है। ये जोड़ी है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की। खबरों के अनुसार ये दोनों एक साथ न्यू ईयर मनाकर लौटे हैं। दोनों एयरपोर्ट पर एक साथ नजर आए है । परन्तु कैमरे को देख कियारा उससे बचती नजर आईं।

तस्वीरों में कैद सिद्धार्थ मल्होत्रा इस दौरान स्पोर्टी लुक में नजर आए। सिर पर टोपी और ब्लैक गॉगल ने सिद्धार्थ के लुक को कम्प्लीट किया। तो वहीं कियारा भी कार्गो पैंट के साथ टी-शर्ट और जैकेट में नजर आईं। कियारा ने लॉन्ग बूट्स और ब्लैक गॉगल से अपने लुक को कम्प्लीट किया गया था । इस दौरान सिद्धार्थ ने जहां पेपराजी के लिए पोज दिए तो वहीं कियारा कैमरे से बचती नजर आईँ। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा दोनों एक साथ फिल्म 'शेरशाह' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियों की खबरें सामने आई हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कारगिल योद्धा विक्रम बत्रा की भूमिका में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है। फिल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा दोनों एक साथ फिल्म 'शेरशाह' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियों की खबरें सामने आई हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कारगिल योद्धा विक्रम बत्रा की भूमिका में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है। फिल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन कर रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर दबंग 3 ने पूरे किए दो सप्ताह, इतना रहा कुल कलेक्शन

जारी हुआ फर्स्ट 'मलंग' का फर्स्ट लुक, खतरनाक लुक में नज़र आए आदित्य रॉय कपूर

तनुश्री दत्ता के वकील पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, एक्ट्रेस पर उठने लगे सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -