इस दिन कारगिल रवाना होंगे सिद्धार्थ-कियारा, करेंगे इस धाकड़ फिल्म की शूटिंग
इस दिन कारगिल रवाना होंगे सिद्धार्थ-कियारा, करेंगे इस धाकड़ फिल्म की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अदाकारा कियारा आडवाणी अपनी अगली फिल्म शेरशाह की शूटिंग के लिए कारगिल दिवस यानी 26 जून को कारगिल के लिए रवाना होंगे. वहीं इस दिन को मनाने के बाद वह कुछ समय वहां पर रहकर इस फिल्म की शूटिंग करने वाले हैं और जानकारी के लिए आपको बता दें कि सिद्धार्थ कुछ समय तक इस फिल्म की शूटिंग के लिए वही रहेंगे, जबकि कियारा अपनी शूटिंग खत्म कर वापस लौट जाएंगी. 

बता दें कि इससे पहले इस फिल्म की पहले शेड्यूल की शूटिंग चंडीगढ़ में पूरी की जा चुकी है और कारगिल में होने वाली शूटिंग का फिल्म का दूसरा शेड्यूल रहेगा. बता दें कि इस फिल्म के पहले शेड्यल की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ और कियारा ने कारगिल वॉर हीरो से मिले थे और फोटो एल्बम में उनकी फोटो भी देखी गई थी. यही नहीं उस दौरान के चरित्रों को जानने की भी प्रयास उन द्वारा किया गया था. 

साथ ही हम आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि सोशल मीडिया पर मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा इस फिल्म के अगले भाग की शूटिंग के लिए धर्मशाला भी जाएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा की फिल्म शेरशाह भी एक बायोपिक फिल्म बताई जा रही है और यह फिल्म परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है. कैप्टन बत्रा ने महज 24 साल की उम्र मे देश के लिए खुद को कुर्बान कर दिया था. उनके की कहानी इसमें देखने को मिलेंगी.

 

फादर्स डे पर वरुण को पिता ने जड़ा थप्पड़, वीडियो ने बटोरी सुर्खियां

अनुष्का शर्मा को मिली नई फिल्म, ऐसा हो सकता है किरदार

भारतीय टीम को भरपूर सपोर्ट करते नजर आए विवेक, कहा-अब तो मूछों की..'

कॉफी शॉप में काम करती थी यह एक्ट्रेस, इस एक्टर ने देखते ही कर लिया था साइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -