जेंटलमेन बॉय की बिल्ली संग लुकाछुपी...
जेंटलमेन बॉय की बिल्ली संग लुकाछुपी...
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता हम बात कर रहे है एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में जो के जल्द ही हमे जैकलीन फर्नांडिस के संग में अपनी आगामी फिल्म 'ए जेंटलमैन' में नजर आने वाले है. बता दे की सिद्धार्थ और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ मियामी के खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माई गई बॉलीवुड की पहली एक्शन फिल्म है. फिल्म के ट्रेलर में खूबसूरत नजारों के बीच जहां एक तरफ कार दौड़ती दिखाई दे रही है, वहीं दूसरी ओर गोलीबारी हो रही है.

वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिज की फिल्म 'ए जेंटलमैन' 25 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं. वे इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. बीते दिनों दोनों मेहबबू स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुए. स्टूडियो के बाहर सिद्धार्थ बिल्ली के साथ खेलते दिखे.

सिद्धार्थ ने ब्लैक कोर्ट, प्रिंटेट व्हाइट शर्ट और जीन्स पहना था.  आपको बता दे की इन दिनों जैकलीन अपनी अपकमिंग फिल्म 'अ जेंटलमैन' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के ऑपोजिट नजर आ रही हैं. अभी हाल ही में जब जैकलीन से पूछा गया की उन्हें निजी जिंदगी में किस तरह के जेंटलमैन की तलाश हैं...तो इस पर जैकलीन फर्नांडिस ने कहा कि, जो इंसान सच्चे दिल का हो, मेरे लिए वह ही जेंटलमैन है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -