एक्टिंग से पहले ये काम करते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानिए जिंदगी से जुड़े अनसुन्ने किस्से
एक्टिंग से पहले ये काम करते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानिए जिंदगी से जुड़े अनसुन्ने किस्से
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने 'हंसी तो फंसी', 'एक विलेन', 'कपूर एंड संस', 'बार बार देखो', 'ए जेंटलमैन, इत्तेफाक', 'अय्यारी', 'जबरिया जोड़ी' और 'मरजावां' जैसी फिल्मों में काम किया है तथा अपने बेहतरीन अभिनय से अलग पहचान हासिल की। 

आज सिद्धार्थ मल्होत्रा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि डेब्यू से पहले सिद्धार्थ ट्रेनी असिस्टेंट डायरेक्टर थे। उन्होंने वर्ष 2010 में करण जौहर की फिल्म 'माई नेम इज खान' में बतौर को-डायरेक्टर काम किया था। सिद्धार्थ मल्होत्रा का जन्म 16 जनवरी 1985 को दिल्ली में हुआ था। उनकी पढ़ाई राजधानी में ही हुई। 18 वर्ष की आयु में उन्होंने मॉडलिंग के क्षेत्र में कदम रखा। यहां कामयाबी हासिल करने के बाद भी सिद्धार्थ ने मॉडलिंग छोड़ दी, क्योंकि वो अपने काम से संतुष्ट नहीं थे। 

सिद्धार्थ ने फिल्मों में अब तक अलग-अलग प्रकार के किरदार निभाए हैं। 'एक विलेन' और 'हंसी तो फंसी' में उनके अभिनय की खूब प्रशंसा हुई थी। आगामी फिल्मों की बात करें तो वो अजय देवगन और रकुलप्रीत सिंह के साथ 'थैंक गॉड' में नजर आएँगे। इसके अतिरिक्त वो 'मिशन मजनू' में भी दिखाई देंगे, जिसमें दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। सिद्धार्थ 'शेरशाह' में भी काम करेंगे।, फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी है, जो देश की रक्षा के लिए 1999 में शहीद हो गए थे।

बर्थडे पार्टी में एक साथ स्पॉट किए गए ये स्टार किड

आज पूरी दुनिया देखेगी किंग खान का जलवा, जानिए क्या है मामला

आर्यन और कृति ने पंजाब में सेलिब्रेट की लोहड़ी, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -