Video: पैपराजी को देख भड़के सिद्धार्थ मल्होत्रा, 'गर्लफ्रेंड' कियारा ने करवाया शांत

बॉलीवुड के मोस्ट ट्रेंडिंग कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को अक्सर साथ देखा जाता है। दोनों अपना रिश्ता लाख छुपाने की कोशिश करते हैं लेकिन फिर भी दोनों का रिश्ता दोस्ती से कहीं बढ़कर नजर आ जाता है। जी दरअसल अक्सर दोनों साथ में स्पॉट होते हैं, और हॉलिडे पर भी साथ जाते हैं। बीते 31 जुलाई को आइडल बॉयफ्रेंड की तरह सिद्धार्थ ने लेडीलव कियारा आडवाणी का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेट किया। जी हाँ और अब दुबई में जन्मदिन सेलिब्रेट कर कपल मुंबई लौट आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बीते सोमवार को कियारा और सिद्धार्थ को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखे। इस दौरान सिद्धार्थ व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक लोअर, ब्लैक जैकेट में नजर आए। वहीं कियारा ब्लैक स्वेटशर्ट और मैचिंग पैंट्स में कूल लगीं। दोनों को देखकर पैपराजी भी एक्साइटेड हो गए और उन्होंने कियारा और सिद्धार्थ को कैप्चर करना शुरू किया। हालाँकि सिद्धार्थ सही मूड में नहीं थे क्योंकि जैसे ही पैपराजी ने उन्हें क्लिक करना शुरू किया सिद्धार्थ नाराज हो गए और उन्होंने पैपराजी को तस्वीरें ना क्लिक करने को कहा।

इस दौरान कियारा आडवाणी ने उनको शांत करने की कोशिश की। अब कियारा का ये जेस्चर लोगों को पसंद आ रहा है। जी दरअसल जिस तरह से कियारा ने सिद्धार्थ को कूल रहने को कहा, वो दिखाता है एक्ट्रेस परफेक्टली सिचुएशंस को हैंडल करना जानती हैं। वैसे कियारा और सिद्धार्थ को लोग परफेक्ट कपल कहते हैं और दोनों फिल्म शेरशाह में नजर आ चुके हैं।

'क्या तुम्हें पीरियड्स हुए हैं' सुनकर भड़कीं आलिया भट्ट, कहा- 'तुम पैदा भी तो इसी वजह से हुए हो...'

नागिन बनकर मशहूर हुई ये अदाकारा, खून से खत लिखने लगे थे लड़के

दीया मिर्जा को लगा बड़ा झटका, पोस्ट कर बोलीं- 'मेरी जान, तुम इस दुनिया को छोड़कर चली गई'

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -