सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म के एक्शन सीक्वेंस में हुए घायल
सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म के एक्शन सीक्वेंस में हुए घायल
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में सुर्खियाँ बटोरी हैं। आगामी फिल्म मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना शामिल हैं। फिल्म, जो कि बीते युग से एक सच्ची घटना पर आधारित है, वर्तमान में लखनऊ में सिद्धार्थ के साथ शूट की जा रही है। सूत्रों के अनुसार, सिद्धार्थ मेंशन मजनू की शूटिंग कर रहे थे, जहां अभिनेता की एक छोटी दुर्घटना हुई।

फिल्म में मुख्य अभिनेता सिद्धार्थ के साथ बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस शामिल हैं। एक विलेन अभिनेता एक कवर ऑपरेटिव की भूमिका निभाता है जो एक मिशन पर है। कथित तौर पर, मिशन मजनू के लिए एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करने वाला अभिनेता अपने घुटने को धातु के टुकड़े पर मारता है। हालांकि, अभिनेता ने यह सब किया और दृश्यों को शूट करना जारी रखा। 

उन्होंने आराम करने के बजाय घाव को ठीक करने का विकल्प चुना। यहां तक कि उन्होंने चोट के बारे में बहुत कुछ किया और इसे पोस्ट किया, उन्होंने फिल्म के लिए शेष एक्शन दृश्यों को शूट करने का फैसला किया। अभिनेता ने भी शूटिंग रोकने से इनकार कर दिया। इस बीच फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई। सिद्धार्थ अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कई झलकियाँ साझा करते रहे थे। जब शूटिंग के लिए रश्मिका मंदाना उनके साथ शामिल हुईं, तो दोनों ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा कीं और प्रशंसकों को परेशान किया। फिल्म रॉनी स्क्रूवाला, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित है। अभी रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की गई है।

सोने-चांदी की कीमतों में आई तेजी, जानिए क्या है आज के दाम

एनसीएईआर ने विश्वबैंक की अर्थशास्त्री पूनम गुप्ता को महानिदेशक के रूप में किया नियुक्त

एफएमसीजी क्षेत्र ने भविष्य में किसी भी व्यवधान के प्रभाव को कम करने के लिए बनाई ये योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -