सिद्धार्थ ने कहा अभी शादी की उम्र नहीं हुई

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया की प्रेम कहानी को लेकर जो भी बाते हुई है वे सारी बाते झूठी है। इन दोनों की प्रेम कहानी पर अभी विराम लगा हुआ है। पिछले महीने सिद्धार्थ का birthday था उस समय आलिया भी सिद्धार्थ की फैमिली के साथ खाना खाने गई थी। आलिया का सिद्धार्थ की फैमिली के साथ जाने पर ही ये सारी अफवाहे फ़ैली है। सिद्धार्थ ने इन सारी अफवाहों को साफ कर दिया है। 

एचटी कैफ़े मे सिद्धार्थ ने कहा कि अभी तो आलिया और मेने अपने करियर की शुरुवात की है। अभी तो हम जवान हुए है इतनी जल्दी शादी कैसे कर सकते है। सिद्धार्थ ने कहा कि अभी हमे अपनी लाइफ मे बहुत सारी चिजे करना है अभी तो शादी के बारे मे सोच भी नहीं सकते है। जब सिद्धार्थ ने श्रद्धा कपूर के साथ ‘एक विलेन’ फिल्म की थी तब उनका नाम श्रद्धा के साथ जोड़ा गया था। श्रद्धा और सिद्धार्थ को लेकर बहुत बाते हुई थी पर ये सारी बाते सिर्फ अफवाह बनकर ही रह गई थी। 

सिद्धार्थ ने अक्षय के साथ ब्रदर्स फिल्म मे काम किया है। यह फिल्म इतनी हिट नहीं थी पर सिद्धार्थ को इस बात का कोई दुख नहीं है। वे खुश है। शादी की बात पर सिद्धार्थ ने कहा कि वे अभी तो 30 साल के ही है। सिद्धार्थ के लिये 30 साल का होना मतलब 20 के ही है। शादी करने के अलावा भी उनके पास बहुत सारे काम है जो वे पूरे करना चाहते है। सिद्धार्थ आलिया के साथ एक और फिल्म मे नजर आने वाले है। ‘कपूर एंड सन्स’ मे दोनों फिर से साथ आयेंगे।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -