आलिया-जैकलीन को छोड़ सिद्धार्थ किसी तीसरी के संग गुलछर्रे उड़ाते नजर आए
आलिया-जैकलीन को छोड़ सिद्धार्थ किसी तीसरी के संग गुलछर्रे उड़ाते नजर आए
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम बॉय सिद्धार्थ मल्होत्रा जिनकी पूर्व में फिल्म 'ए जेंटलमेन' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. अब एक बार फिर से सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में हमे कुछ चटपटा सा सुनने को मिल रहा है. सिद्धार्थ मल्होत्रा जिनका आलिया भट्ट के साथ में भी अच्छा याराना है पहले इन दोनों की कई बार हमे अच्छी केमेस्ट्री भी नजर आ चुकी है. लेकिन अब इन दोनों का ही ब्रेकअप हो गया है परन्तु अबकी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा हमे आलिया भट्ट के साथ में नहीं बल्कि किसी और मोहतरमा के साथ में पानी में भीगते नजर आए है. अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा जो के इन दिनों अपने काम में पूरी तरह मगन है. वे अपनी अगली फिल्म ‘अय्यारी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

पिछले दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हरियाणा के गुड़गांव के साइबर सिटी हब में फिल्म की शूटिंग को अंजाम दिया. उनके साथ फिल्म राकुल प्रीत सिंह और एनसीआर की बारिश में दोनों को रोमांस करना था. फिल्म की शूटिंग दिल्ली के कई ठिकानों पर हुई है. फिल्म मे राकुल आईटी प्रोफेशनल का किरदार निभा रही हैं जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा आर्मी ऑफिसर के रोल में हैं.

फिल्म की कहानी दो आर्मी ऑफिसर के बारे में हैं, दोनों ही मजबूत दिमाग के धनी हैं लेकिन दोनों का नजरिया एकदम अलग है. फिल्म में मनोज वाजपेयी सिद्धार्थ मल्होत्रा के गुरु बने हैं. आप भी देखिये बारिश में भीगते इन दोनों ही स्टारों की यह प्यारी सी केमेस्ट्री.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -