शादी से दूल्हे का अपहरण करने में जुटे सिद्धार्थ और परिणीति
शादी से दूल्हे का अपहरण करने में जुटे सिद्धार्थ और परिणीति
Share:

फिल्म 'हंसी तो फंसी' में साथ दिखी अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने के लिए तैयार हैं. जी हाँ हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की आगामी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का फर्स्ट लुक सामने आया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. खास बात यह है कि फिल्म के इस फर्स्ट लुक में सिद्धार्थ और परिणीति दोनों ही टपोरी अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं.

टीवी के 'सरस्वतीचंद्र' के साथ हुई 8 करोड़ की धोखाधड़ी

पोस्टर में सिद्धार्थ और परिणीति दूल्हे की सीट के अगल-बगल खड़े हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और परिणीति की यह फिल्म दूल्हे के अपहरण पर आधारित है. इससे पहले भी इस फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया था जिसमे सिद्धार्थ और परिणीति दोनों ही दमदार अंदाज़ में दिखाई दिए थे.

दो दिनों में फीकी पड़ी 'गोल्ड' की चमक

​परिणीति और सिद्धार्थ दूसरी बार सुनहरे पर्दे पर नजर आने वाले हैं जिसके चलते फैंस उनकी इस फिल्म का इंतज़ार बड़े बेसब्री से कर रहे हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा आखिरी बार फिल्म 'इत्तेफाक' में नजर आए थे वही परिणीति इस फिल्म के अलावा भी जल्द ही 'नमस्ते इंग्लैंड' में अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ जबकि फिल्म 'केसरी' में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी.

'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' में जारी है बराबर की टक्कर

बता दें कि सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से की थी. 6 साल के करियर में सिद्धार्थ ने अभी तक 5 फिल्मों में काम किया हैं.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स :

हैरान कर देगा मनोज बाजपेयी का नया अवतार

'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' में जारी है बराबर की टक्कर

दो दिनों में फीकी पड़ी 'गोल्ड' की चमक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -