आलिया को भुलाने के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा
आलिया को भुलाने के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा
Share:

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले काफी समय से सिंगल थे. जब से उनका आलिया से ब्रेकअप हुआ है उसके बाद से ही सिद्धार्थ अकेले थे लेकिन अब चर्चा है कि वह तारा सुतारिया को डेट कर रहे हैं. जी हां... दोंनों स्टार्स को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है जिसके बाद उनके अफेयर की खबरें आना शुरू हो गई थी. हाल ही में दोनों को एक मॉल के बाहर देखा गया था. कहा जा रहा था कि दोनों साथ में 'बदला' फिल्म देखकर बाहर निकले थे.

कुछ दिनों पहले ही करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में तारा सुतारिया, टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडेय पहुंचे थे और इस दौरान तारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर हिंट किया था. इस शो पर तारा ने इशारे में कहा था कि, उनका क्रश स्टूडेंट ऑफ द ईयर के एक्स स्टूडेंट पर है न कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के एक्टर पर. ऐसे में यह साफ था कि तारा सिद्धार्थ के बारे में ही बात कर रही है.

इतना ही नहीं इस चैट शो पर तो टाइगर श्रॉफ ने भी तारा सुतारिया और सिद्धार्थ के अफेयर को लेकर इशारा किया था. दरअसल जब करण जौहर ने टाइगर से यह सवाल पूछा कि- आप सिद्धार्थ से कौन सी चीज चुराना चाहेंगे? तो इसके जवाब में टाइगर ने तारा सुतारिया की तरफ देखा. ऐसे में तारा ने नर्वस होकर कहा, 'आप मेरी तरफ क्यों देख रहे हो.' बता दें जल्द ही स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 आने वाली हैं जिसमे टाइगर, तारा और अनन्या नजर आएंगी.

20 किलो वजन कम करने के लिए कुछ इस तरह मेहनत कर रहे हैं आमिर खान

इस एक्टर को पाकिस्तानी कलाकार समझ लेते हैं लोग

सिर्फ रणबीर कपूर चेक कर सकते हैं करण जौहर का फ़ोन, यह है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -