लाल कलर के जोड़े में नजर आए सिद्धार्थ-कियारा, वीडियो ने जीता फैंस का दिल
लाल कलर के जोड़े में नजर आए सिद्धार्थ-कियारा, वीडियो ने जीता फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में एक ट्रेडिशनल वेडिंग फंक्शन में शादी के बंधन में बंधे थे। ग्रैंड वेडिंग के पश्चात् न्यूली वेड कपल 8 फरवरी को जैसलमेर से दिल्ली पहुंचा। वही दूल्हा-दुल्हन कियारा एवं सिद्धार्थ का फैमिली ने दिल्ली में ग्रैंड वेलकम किया।

दिल्ली पहुंचने के पश्चात् न्यूली वेड सिद्धार्थ और कियारा ने मीडिया से भी मुलाकात की। इस के चलते कपल रेड कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करता दिखाई दिया। वहीं इस के चलते सिद्धार्थ के दिल्ली वाले घर के बाहर जमकर ढोल के साथ नई बहू का स्वागत हुआ। वहीं ढोल की थाप पर कियारा एवं सिड ने भी दिल खोलकर डांस किया। शादी के बाद दिल्ली में  कियारा आडवाणी एवं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ट्विनिंग करते हुए रेड ट्रेडिशनल आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रहे थे। जैसलमेर से वेस्टर्न ड्रेस में निकला ये जोड़ा रेड कलर के एथनिक आउटफिट्स में दिल्ली पहुंचा।

वही इसके चलते मिशन मजनू एक्टर व्हाइट पजामा के साथ पेयर किए गए रेड कुर्ते में डैपर नजर आए। उन्होंने एम्ब्रॉइडरी वाले शॉल के साथ अपना लुक कंपलीट किया था। वहीं, दूसरी ओर दुल्हन कियारा रेड सलवार सूट एवं रेड नेटेड दुपट्टे में बेहद गॉर्जियस लग रही थीं। न्यूली वेड कपल ने मीडिया को पोज देने के बाद मिठाई के डिब्बे भी बांटे। 7 फरवरी को सिद्धार्थ एवं कियारा ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी। कपल की शादी में फैमिली एवं नजदीकी दोस्तों के अतिरिक्त इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शिरकत की थी। जिसमें शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, जूही चावला, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और ईशा अंबानी भी सम्मिलित हुए थे।

'मांग भर दी, मैं चिल्लाती रही...', इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ हुई छेड़छाड़

कियारा-सिद्धार्थ के बाद ये एक्ट्रेस बनी दुल्हन, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

'अगर राखी को कुछ भी हुआ तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा', एक्ट्रेस के सपोर्ट में आए पूर्व पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -