BB13 : शहनाज़ के गाने से टूट गयी सिद्धार्थ की कुर्सी, एक बार फिर हो जाएगी दोस्ती
BB13 : शहनाज़ के गाने से टूट गयी सिद्धार्थ की कुर्सी, एक बार फिर हो जाएगी दोस्ती
Share:

टीवी का जाना माना और सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस 13 की फेवरेट जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच मनमुटाव चल रहा है.इसके अलावा  शहनाज के बार-बार फ्लिप करने की आदत से नाराज सिद्धार्थ अब उनसे बात नहीं करना चाहते है . आपकी जानकारी के लिए बता दें की फैमिली वीक में सिद्धार्थ को सपोर्ट करने विकास गुप्ता आने वाले हैं. जो की फैंस को उम्मीद है कि विकास, शहनाज-सिद्धार्थ का पैचअप कराएंगे.

शहनाज ने गाया रोमांटिक सॉन्ग- सिडनाज की अनबन के बीच रविवार के एपिसोड में फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D की टीम बिग बॉस हाउस में गई थी. इसके साथ ही यहां वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और रेमो डिसूजा ने जमकर मस्ती की. वरुण-श्रद्धा के सामने शहनाज गिल ने हिंदी सॉन्ग गाया. वही शहनाज ने इमरान हाशमी और नरगिस फाकरी की फिल्म अजहर का रोमांटिक सॉन्ग 'बोल दो ना जरा' गाया था.वही वरुण-श्रद्धा शहनाज की सिंगिंग से काफी इंप्रेस दिखे. इसके अलावा जब शहनाज ये सॉन्ग गा रही थी सिद्धार्थ चुपचाप बैठे थे. कैमरे की नजर भी सिद्धार्थ पर टिकी थीं. परन्तु जैसे ही शहनाज का गाना खत्म हुआ एक एपिक मोमेंट देखने को मिला. कुछ ऐसा हुआ कि घरवालों समिट वरुण-श्रद्धा की हंसी ने थमने का नाम नहीं लिया गया है .

शहनाज के गाने पर एपिक था सिद्धार्थ का रिएक्शन-असल में , सिद्धार्थ जिस कुर्सी पर बैठे थे उसका ऊपरी हिस्सा टूट गया था. इसके लावा जैसे ही कुर्सी टूटी सिद्धार्थ उसका ऊपरी हिस्सा पकड़े खड़े हो गए.इसके अलावा  सिद्धार्थ के बगल में पारस छाबड़ा बैठे थे. इसके साथ ये नजारा देख पारस शॉक्ड रह गए थे. इसके बाद में वरुण धवन ने सिद्धार्थ को चिढ़ाते हुए कहा कि ये शहनाज गिल की कुर्सी तोड़ परफॉर्मेंस थी. इसके बाद वहां मौजूद सभी घरवाले हंसने लगे.

शो में आकर हिमांशी करेंगी आसिम से प्यार का इजहार, हो सकती है शादी!

BB13 : फैमिली-फ्रेंड्स करेंगे घर में एंट्री, एक बार फिर बदलेगा समीकरण

BB13 : घर वालो के सामने बात करते हुए सलमान ने बताया विनर का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -