Bigg Boss 13 day 52: स्वयंवर टास्क के दौरान घर में हुआ बवाल, फिर भिड़े सिद्धार्थ-आसिम
Bigg Boss 13 day 52: स्वयंवर टास्क के दौरान घर में हुआ बवाल, फिर भिड़े सिद्धार्थ-आसिम
Share:

बिग बॉस 13 के लेटेस्ट एपिसोड में भी खूब ड्रामा देखने को मिला। बिग बॉस घर में 52वें दिन घरवाले कंबख्त इश्क गाने के साथ उठते हैं और डांस करते हैं। सुबह घर के काम शुरू होते हैं और बरतन धोते वक्त शहनाज गुस्से में आ जाती है और कहती हैं, मैं सबकी हेल्प करती हूं और कोई मेरी हेल्प नहीं करता। शहनाज कहती हैं कि यहां ग्लैमर दिखाने नहीं आए पर काम भी करना पड़ेगा। हिमांशी खुराना बोलती हैं कि शहनाज उन्हें टारगेट कर रही हैं और दोनों के बीच बहस हो जाती है।

रश्मि ने राशनिंग की ड्यूटी के लिए मना किया तो सिद्धार्थ और आसिम की बहस हो जाती है। खाना बनाने को लेकर रश्मि और सिद्धार्थ फिर से भीड़ जाते हैं। सिद्धार्थ रश्मि से कहते हैं कि आपकी सोच छोटी है। सिद्धार्थ कहते हैं कि मैं तेरे जैसा नहीं हूं, रश्मि कहती हैं कि तुम मेरे जैसे बन भी नहीं सकते। रश्मि कहती हैं वह शाम को रोटी नहीं बना पाएंगी। आसिम रश्मि से बहस कर रहे होते हैं इस बीच सिद्धार्थ आ जाते हैं तभी सिद्धार्थ और आसिम के बीच धक्का-मुक्की हो जाती है। रश्मि सिद्धार्थ की बात पर रोने लगती हैं। आरती उनको चुप करवाती हैं। वह उनसे कहती हैं कि अगर कोई कैरक्टर पर बोलेगा तो मैं भी नहीं सुनूंगी। इसी बात पर रश्मि विशाल से कहती हैं कि लोग उनका नाम उनके साथ जोड़ रहे हैं इस पर विशाल उनसे कहते हैं कि वह उनका साथ देंगे। विशाल सिद्धार्थ से कहते हैं कि रश्मि के लिए ऐसे न बोलें वे परेशान हो रही हैं। सिद्धार्थ कहते हैं कि इन लोगों ने पिछले महीने से मेरा जीना मुश्किल कर दिया है।

बिग बॉस शहनाज के स्वयंवर की स्क्रिप्ट भेजते हैं। शेफाली इसे पढ़कर घरवालों को सुनाती हैं। इस टास्क में सिद्धार्थ और पारस शहनाज से शादी करने के लिए उन्हें इम्प्रेस करते है। इसमें रश्मि और विकास (भाऊ) शहनाज के मां-बाप बनेंगे। दोनों टीम टास्क की तैयारी करते हैं। दोनों टीम शहनाज के स्वयंवर के लिए पहुंचती हैं। शहनाज पारस की टीम से कहलावाती हैं कि वह पलटीमास्टर नहीं हैं| शहनाज को इम्प्रेस करने के लिए पारस शर्ट उतार देते हैं। शहनाज हिमांशी को डांस करवाती हैं और उनके साथ डांस भी करती हैं। खेसारी शहनाज के लिए शायरी भी सुनाते हैं। वहीं जवाब में सिद्धार्थ शायरी सुनाते हैं इसके बाद खेसारी फिर जवाबी शायरी सुनाते हैं। शहनाज के घरवालों को इम्प्रेस करने के लिए सिद्धार्थ ने किया डांस। फ्रूट काटने को लेकर फिर से भिड़े आसिम और सिद्धार्थ। दोनों के बीच हुई हाथापाई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -