जबरिया जोड़ी फ्लॉप होने पर बोले सिद्धार्थ, कहा- आलोचना मुझमे आग लगती है

जबरिया जोड़ी फ्लॉप होने पर बोले सिद्धार्थ, कहा- आलोचना मुझमे आग लगती है

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की हालिया रिलीज फिल्म 'जबरिया जोड़ी' को फैंस का ज्यादा प्यार नहीं मिल रहा है. अभिनेता सिद्धार्थ की पिछली कई रिलीज फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रही है और यह फिल्म भी उसी राह पर जा रही है. साल 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्टर सिद्धार्थ पिछले कुछ सालों से काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. 

बता दें कि फिल्म 'बार बार देखो', 'ए जेंटलमैंन' और 'अय्यारी' जैसी उनकी कई फिल्में आईं जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी. वहीं इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि किसी एक फिल्म से किसी कलाकार के विकास का विश्लेषण ना हो. मुझे पता है कि कुछ ऐसी फिल्में रही हैं, जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है और अगर मैं कहता हूं कि असफलता से मैं प्रभावित नहीं होता तो यह गलत होगा. उनके मुताबिक, मैं इनसे प्रभावित होता हूं, हालांकि मैं जानता हूं कि इनसे कैसे निपटना है. मैं एक सकारात्मक दृष्टिकोण रखता हूं. अभिनेता ने कहा, आलोचनाएं और असफलताएं मुझे प्रभावित करती हैं और यह मुझमें आग लगाती हैं. 

अभिनेता सिद्धार्थ ने यह भी बताया कि हमारे देश में ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जो कि अभी भी काम कर रहे हैं और उन्हें भी मुश्किल हालातों का सामना करना पड़ा है. सिद्धार्थ द्वारा इस बात को भी माना गया है कि आजकल सोशल मीडिया सबसे बड़े आलोचकों में से एक है. उनके मुताबिक सोशल मीडिया से आपको यह पता चलता है कि आप किस दिशा की ओर गलत जा रहे हैं और क्या कमी है या दर्शक आपसे क्या चाहते हैं ? 

रिलीज़ से पहले ही Saaho ने कमा लिए इतने करोड़

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर बोले अक्षय खन्ना

Video : जब ड्राइवर से मांगने पड़े जान्हवी को 500 रूपए...

एक्टर से मेकअप आर्टिस्ट बन गए अक्षय कुमार, देखें वीडियो