तिजोरी में सिद्ध करके रख दें यह छोटी सी चीज़, बन जाएंगे मालामाल
तिजोरी में सिद्ध करके रख दें यह छोटी सी चीज़, बन जाएंगे मालामाल
Share:

दुनिया का हर इंसान अमीर बनना चाहता है वहीं हर व्यक्ति अमीर बनने के लिए खूब मेहनत भी करता है. इसी के साथ कहते हैं अमीर बनने के लिए उपाय और टोटके भी किए जा सकते हैं. जी हाँ, कहते हैं अगर तिजोरी का वास्तु सही न हो तो धन में बरकत नहीं होती है फिर भले ही व्यक्ति कितनी भी मेहनत कर ले. जी हाँ, अगर आपकी तिजोरी का वास्तु सही नहीं होगा तो आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और आपके पास धन में कभी बरकत नहीं हो सकती है. वहीं अगर आप चाहते हैं कि आपकी तिजोरी पैसों से भरी रहे और वास्तुदोष से मुक्त रहे तो इसके लिए कुछ खास उपाय कर सकते हैं जिससे आप अमीर बन सकते हैं. जी हाँ, अब अगर आपको यह उपाय नहीं आते हैं तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि कैसे आप तिजोरी के वास्तु को सही रख सकते हैं और अमीर बन सकते हैं.

कहा जाता है तिजोरी से वास्तुदोष दूर करने के लिए तिजोरी में एक खास चीज को रख देना चाहिए क्योंकि उसको रखते ही तिजोरी में धन अपने आप आने लगता है और आप अमीर बनने लगते हैं. कहा जाता है इसे रखने से तिजोरी वास्तुदोष से मुक्त रहती है, वास्तुशास्त्र के अनुसार आप बुधवार के दिन विधिपूर्वक गणेश जी की पूजा करें और पूजा में सुपारी अवश्य रखें, पूजा समाप्त होने पर इस सुपारी को तिजोरी में रख दें. जी हाँ, इस सुपारी को सिद्ध सुपारी माना जाता है और इसे तिजोरी में रखने से तिजोरी के आस-पास की ऊर्जा सकारात्मक रहती है और तिजोरी हमेशा पैसों से भरी रहती है.

इसी के साथ तिजोरी के आस-पास सकारात्मक ऊर्जा रहने से तिजोरी धन से भर जाती है. कहते हैं यह सुपारी बहुत ही चमत्कारी होती है, जिस व्यक्ति के पास सिद्ध सुपारी होती है वह कभी भी पैसों की तंगी नहीं देख पाता है, उसके पास हमेशा पर्याप्त पैसे रहते हैं और उसकी तिजोरी भी पैसों से भर जाती है. 

साल 2019 में भी दौड़ेगी मोदी लहर, हुई भविष्यवाणी

मंगलवार को हनुमान मंदिर में जरूर करे ये काम, होंगी मनोकामनाएं पूरी

नए जोड़े बैडरूम में जरूर रखे इन बातों का ध्यान, वरना होगा भारी नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -