सिद्दीपेट नगर पालिका चुनाव: टीआरएस ने 43 में से 36 वार्डों में दर्ज की जीत

May 04 2021 02:00 PM
सिद्दीपेट नगर पालिका चुनाव: टीआरएस ने 43 में से 36 वार्डों में दर्ज की जीत

सिद्दीपेट नगर पालिका चुनाव में टीआरएस पार्टी की जीत हुई है। बता दें कि यहां टीआरएस ने 43 वार्डों में से 36 पर जीत हासिल की और अध्यक्ष पद पर जीत का भरोसा दिलाया है। टीआरएस के बागियों ने पांच वार्ड जीते, जबकि भाजपा और एआईएमआईएम ने एक-एक वार्ड में जीत हासिल की। कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिली।

टीआरएस के बागी उम्मीदवार मोहम्मद रियाजधिन की जीत के ठीक एक घंटे बाद वह वित्त मंत्री टी हरीश राव की मौजूदगी में टीआरएस में शामिल हो गए। वह 20 नंबर वार्ड से जीते थे। भाजपा की कोठापल्ली राधा ने 17वें वार्ड में जीत हासिल की, जबकि एआईएमआईएम के मोहम्मद अब्दुल नजीर ने 29वें वार्ड में जीत हासिल की। टीआरएस के विद्रोही 20वें, 35 वें, 36 वें, 42 वें और 43 वें वार्डों में विजयी होकर उभरे । शेष 36 वार्डों में टीआरएस प्रत्याशी जीते।

परिणाम घोषणा के बाद पार्टी के कई नेता विजेता को बधाई देने के लिए आगे आए। टीआरएस नेता हरीश राव ने उम्मीदवारों को जबरदस्त जीत पर बधाई देते हुए कहा कि सिद्दीपेट के नागरिकों को सत्तारूढ़ टीआरएस पार्टी और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर विश्वास है। हरीश राव ने भारी बहुमत के साथ टीआरएस उम्मीदवारों के चुनाव के लिए लोगों का आभार जताते हुए कहा कि यह जीत टीआरएस सरकार के काम का नतीजा है। उन्होंने निर्वाचित पदाधिकारियों से आग्रह किया कि वे अपने काम का इस्तेमाल लोगों का दिल जीतने के लिए करें।

बंगाल: परिवार सहित घर में 'नज़रबंद' हुए वैज्ञानिक गोबर्धन दास, TMC के गुंडों ने फेंके क्रूड बम

बंगाल चुनाव के बाद भड़की हिंसा, भाजपा ने 5 मई को राष्ट्रव्यापी धरने की घोषणा की

बंगाल में बेहतर प्रदर्शन के बाद भी राज्यसभा में भाजपा को ख़ास फायदा नहीं, बढ़ेगी सिर्फ एक सीट