आखिरकार पूरी हो गई सिद्धार्थ की माँ की इच्छा,  कई साल तक करती रहीं शिकायत
आखिरकार पूरी हो गई सिद्धार्थ की माँ की इच्छा, कई साल तक करती रहीं शिकायत
Share:

राजस्थान के जैसलमेर में बना सूर्यगढ़ पैलेस इन दिनों शादी की धूम में चहकता हुआ दिखाई दे रहा है। लाखों दिलों की धड़कन और बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने प्यार कियारा आडवाणी से कल यानी 6 फरवरी को विवाह रचाने वाले है। शादी की जोरों से तैयारियां भी की जा रही है। ऐसे में सिद्धार्थ और कियारा के फैन्स भी बहुत एक्साइटेड हैं। सिद्धार्थ और कियारा बीते कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की शादी की खबरें भी तकरीबन 6 महीने से जोरों पर थीं।

अब सोमवार को दोनों 7 फेरे लेकर नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहे है। सिद्धार्थ ने 10 सालों में बॉलीवुड में खास मुकाम भी अपने नाम कर लिया है। वहीं कियारा ने भी कुछ ही फिल्में कर इंडस्ट्री में अपना स्थान बना लिया है। सिद्धार्थ दिल्ली के रहने वाले हैं और वर्ष 2012 में आई मूवी स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके कुछ वर्ष पहले से ही सिद्धार्थ मुंबई में मूवीज में काम तलाशने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे। दिल्ली के रहने वाले सिद्धार्थ के पिता सुनील मल्होत्रा पंजाबी हैं और मर्चेंट नेवी के रिटायर्ड अफसर हैं। सिद्धार्थ की मां हाउस वाइफ हैं।

भाई ने की एक्टर बनने में मदद: खबरों का कहना है कि सिद्धार्थ के एक बड़े भाई हर्षद मल्होत्रा भी हैं। हर्षद ने ही सिद्धार्थ के एक्टर बनने के सपने को हवा दी। सिद्धार्थ को अभिनेता बनाने के लिए उनके बड़े भाई ने कई सेक्रिफाइस भी किए हैं। इस बारे में सिद्धार्थ खुद भी बता चुके हैं। अपनी फिल्म मिशन मजनू के प्रमोशन के लिए जाकिर खान के शो में पहुंचे सिद्धार्थ ने कहा है कि, ‘मेरा बड़ा भाई इन्वेस्टमेंट बैंकर है। वो पैसे कमाता है।

जब मैंने घर पर एक्टिंग के बारे में बताया तो उसने मुझे सपोर्ट किया। साथ ही उसके होने की वजह से मेरे ऊपर कभी पैसों का दबाव नहीं आया। मेरे एक्टर बनने में उसका बड़ा हाथ है।’ सिद्धार्थ ने अपनी मां की हसरत के बारे में भी बात की थी। सिद्धार्थ ने जाकिर खान के शो में कहा है कि , ‘मेरे घर में मेरी मां अकेली महिला है। घर में मैं, भाई और पिता तीनों मेल होने के कारण मां को हमेशा अधिक जिम्मेदारियां उठानी पड़ीं। मेरी मां हमेशा से ही इस बात की शिकायत भी कर रही है। मेरी मां हम दोनों भाइयों से कई साल से शिकायत कर रही हैं कि कोई तो शादी करो, ताकि मेरी जिम्मेदारियां हल्की हो सकें।’

फैशन शो वेन्यू के पास हुआ खतरनाक धमाका, सनी लियोनी लेने वाली थी हिस्सा

मनोरंजन जगत में फिर पसरा मातम, अब इस स्टार ने कहा दुनिया को अलविदा

'तुम बाप बनो, मैं हीरो ही ठीक हूं', ख़बरों में छाया शाहरुख खान का ये ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -