टेनिस प्लेयर सायना नेहवाल की पोस्ट पर कमेंट करने पर बुरे फसे सिद्धार्थ, चेन्नई पुलिस ने भेजा समन...
टेनिस प्लेयर सायना नेहवाल की पोस्ट पर कमेंट करने पर बुरे फसे सिद्धार्थ, चेन्नई पुलिस ने भेजा समन...
Share:

अभिनेता सिद्धार्थ अपने ट्वीट के कारण से खरी-खरी सुनने के उपरांत अब कानूनी पचड़े में फंस चुके हैं. मशहूर बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल को लेकर सिद्धार्थ ने एक ट्वीट किया था. इसी के सिलसिले में अब उन्हें चेन्नई पुलिस ने समन भेज चुके है.  चेन्नई के पुलिस कमिश्नर ने गुरूवार को बोला है कि सिद्धार्थ के विरुद्ध उन्हें दो शिकायतें सुनने को मिली थी. पुलिस कमिश्नर शंकर जीवल ने बोला था कि, 'अभिनेता सिद्धार्थ को साइना नेहवाल ट्वीट केस में समन भी भेज चुके है. हमें असल में 2 शिकायतें मिली हैं. दूसरी वाली क्रिमिनल केस नहीं मानहानि की शिकायत मिली है. हमें बस उनकी स्टेटमेंट चाहिए.' कमिश्नर ने यह भी कहा कि वह कोविड के कारण से सोच रहे हैं कि सिद्धार्थ की स्टेटमेंट कैसे ली जा सकती है. 

क्या था सिद्धार्थ का ट्वीट?: साइना नेहवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी की सिक्योरिटी में हुई लापरवाही पर ट्वीट कर चुके है. इसका जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल कर चुके है. इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने सिद्धार्थ को खूब लताड़ लगाई थी. केस के महिला आयोग जाने के बाद सिद्धार्थ के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई जा चुकी है. 

इस मामले पर सिद्धार्थ ने बोला था कि उनके शब्दों का गलत मतलब भी निकाल चुके है. खुद पर FIR दर्ज होने के उपरांत सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल से माफी मांग ली थी. उन्होंने ट्विटर पर ही अपना माफीनामा शेयर किया था. सिद्धार्थ ने माफीनामे में बोला था कि उन्होंने मजाक कर रहे थे, जो सही नहीं बैठा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साइना ने सिद्धार्थ की माफी पर बोला था कि सिद्धार्थ को इस तरह महिलाओं को टारगेट नहीं करना चाहिए. वहीं सिद्धार्थ के ट्वीट पर साइना ने बयान दिया था कि मुझे नहीं मालूम कि वो क्या मैसेज देना चाह रहे थे. मैंने बतौर एक्टर उनके काम को पसंद किया है लेकिन ये ठीक नहीं रहा. अगर उनको कुछ कहना था तो सही शब्दों का चयन किया जाने वाला है. 

 

 

कॉमेडी मूवी में अपनी छाप छोड़ चुके है संथानम

आगामी पुष्पा 2 संगीत पर दिलचस्प अपडेट: यहां जानें

निर्देशक कारू पलानीअप्पन की अगली फिल्म 'अंदावर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -