सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी शो को मिला अवॉर्ड, ख़ुशी से झूमे उठे फैंस
सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी शो को मिला अवॉर्ड, ख़ुशी से झूमे उठे फैंस
Share:

टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भले ही आज इस दुनिया में नहीं रहे किन्तु उनके प्रशंसक उन्हें आज भी बहुत याद करते हैं। वही कारण है कि अब जब यह खबर प्राप्त हुई है कि सिद्धार्थ शुक्ला के ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ को 2021 के सबसे अधिक लोकप्रिय वेब सीरीज का अवॉर्ड प्राप्त हुआ है, तो उनके प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं है। बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला का निधन बीते वर्ष 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने एकता कपूर के वेब सीरीज के तीसरे सीजन ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में अगस्त्य राव की भूमिका निभाई थी। इनके साथ लीड किरदार में सोनिया राठी थीं। यह एक रोमांटिक वेब सीरीज थी, जो प्यार, हार्टब्रेक एवं कभी न समाप्त होने वाले रोमांस पर आधारित थी। इस वेब सीरीज को ऑडियंस का बहुत प्यार प्राप्त हुआ। वेब सीरीज के सांग्स एवं सिद्धार्थ-सोनिया की केमिस्ट्री को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। मगर इस वेब सीरीज के रिलीज होने के कुछ माहों पश्चात् ही सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने अपनों और प्रशंसकों को छोड़कर हमेशा के लिए चले गए। 

वही एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज को 2021 के सबसे अधिक लोकप्रिय वेब सीरीज का अवॉर्ड प्राप्त हुआ है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी भी इस बारे में अपने सोशल मीडिया पर अपडेट करते हुए लिखा है- “सिद्धार्थ शुक्ला के ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 को 2021 के सबसे अधिक लोकप्रिय वेब सीरीज का अवॉर्ड मिला है।” उन्होंने आगे लिखा है कि यह सब सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों के बड़े सपोर्ट के कारण हुआ है, तभी ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 को यह अवॉर्ड मिल पाया है। वही सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज को मिले इस अवॉर्ड पर उनके प्रशंसक ख़ुशी से झूम उठे हैं। एक ने लिखा- अब आया राजा। एक अन्य ने लिखा - कड़ी मेहनत हमेशा जीतती है।

बॉडी पर फोटोज चिपकाकर निकली उर्फी जावेद, लोग बोले- 'एक निकल जाए तो मजा आ जाए...'

अनुज के सामने गिड़गिड़ाती नजर आई अनुपमा, वायरल हुआ VIDEO

मीका सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों नहीं की अब तक शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -