सिद्धार्थ शुक्ला की फैन ने की सारी हदें पार, अभिनेता के बर्थडे पर दिया ये गिफ्ट
सिद्धार्थ शुक्ला की फैन ने की सारी हदें पार, अभिनेता के बर्थडे पर दिया ये गिफ्ट
Share:

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के डैशिंग लुक पर तो कई प्रशंसक मरते हैं। उनके लुक्स के कारण उनकी पॉपुलैरिटी का ग्राफ बहुत अधिक बढ़ जाता है। सोशल मीडिया पर अभिनेता के सपोर्ट में कई ट्वीट किए जाते हैं। वही अब सिद्धार्थ की एक लेडी फैन ने दीवानगी की तमाम हदें पार कर दी हैं। वो लड़की सिद्धार्थ को इतना अधिक लाइक करती है कि उसने अभिनेता का नाम अपनी कलाई पर गुदवा लिया है।

लड़की ने ट्वीट कर वो तस्वीर साझा की है तथा सिद्धार्थ शुक्ला को टैग कर दिया है। अब लड़की के इस जज्बे का सिद्धार्थ शुक्ला ने सम्मान किया है। उन्होंने अपने फैन को शुक्रिया कहा है। सिद्धार्थ ने ट्वीट कर लिखा है- शुक्रिया, मैं हमेशा आपके इस सपोर्ट को पसंद करूंगा। किन्तु यदि कभी आपका मन बदल गया, फिर आप क्या करेंगी? सिद्धार्थ का ये ट्वीट वायरल हो गया है।

वही अभिनेता ने ट्वीट कर शुक्रिया तो कहा है किन्तु साथ में ये एक वाजिब प्रश्न भी उठा दिया है। किन्तु उस लड़की ने भी सिद्धार्थ को तुरंत बोल दिया है कि उसका मन कभी नहीं बदलने वाला है। वो इसे सिद्धार्थ के लिए एक जन्मदिन गिफ्ट बता रही है। वैसे इससे पूर्व भी सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों ने उनके लिए बहुत कुछ किया है। कोई उन्हें डायरेक्ट शादी का प्रपोजल भेज देता है तो कोई उनसे मिलने की इच्छा व्यक्त करता है। इस वक़्त सिद्धार्थ शुक्ला अपने नए म्यूजिक वीडियो शोना-शोना के कारण खबरों में चल रहे हैं। एक बार फिर उनकी शहनाज गिल संग केमिस्ट्री को बहुत लाइक किया जा रहा है।

कोरोना संक्रमित मिली 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अदाकारा, अभी हैं वेंटीलेटर पर

शो में नजर आएंगी ये एक्ट्रेसेज, घरवालों पर करेंगी तीखे वॉर

हिना खान ने कराया नया फोटोशूट, देंखे ये शानदार तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -