सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने शेयर किया खास पोस्ट, फैंस से की ये अपील
सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने शेयर किया खास पोस्ट, फैंस से की ये अपील
Share:

टेलीविज़न जगत के जाने-माने मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो चूका हैं, मगर शायद ही कोई ऐसा दिन जाता होगा जब उनके प्रशंसक उन्हें याद नहीं करते होंगे. हाल ही में शुक्ला फैमिली ने एक बयान जारी कर प्रशंसकों से विशेष अपील की है. सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने लिखा है कि यदि दिवंगत अभिनेता का नाम या चेहरा किसी भी प्रोजेक्ट में उपयोग करते हैं तो फैमिली से एक बार अवश्य पूछ लें. शहनाज गिल ने भी इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट साझा की है. 

साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली ने लिखा, "सिद्धार्थ शुक्ला के सभी प्रशंसकों के लिए, हम, बतौर एक परिवार आप सभी से एक रिक्वेस्ट करना चाहते हैं. आशा करते हैं कि सभी लोग हमारी इस निवेदन का सम्मान करेंगे. सिद्धार्थ मूव ऑन कर चुके हैं. अब वह अपने फैसले स्वयं नहीं ले पाएंगे, मगर वह हमेशा हमारी जिंदगी का भाग रहेंगे. हमारी यादों में रहेंगे. तथा हम यहां उनकी इच्छाओं के साथ जिएंगे."

बयान में आगे लिखा कि हम उन सभी व्यक्तियों से गुजारिश करना चाहते हैं कि जो भी सिद्धार्थ शुक्ला का नाम और चेहरा किसी परियोजना में उपयोग करना चाहते हैं, वह पहले हमसे एक बार पूछ लें. हम सिद्धार्थ की च्वॉइस के बारे में जानते हैं. हम जानते हैं कि वह क्या चाहते होते यदि वह यहां हम सभी के साथ होते तो. हम उनकी इच्छाओं को ध्यान में रखते हुए ही निर्णय लेंगे. यदि किसी परियोजना को लेकर वह खुश नहीं थे तो हम जानते हैं कि उसे रिलीज करने में भी उनकी इच्छा नहीं होगी. आखिर में लिखा गया है कि चलिए सिद्धार्थ शुक्ला की इच्छाओं को मन में रखते हैं तथा उन्हें प्यार, इज्जत और मैमोरीज के साथ याद करते हैं जो वह हमारे लिए छोड़कर गए हैं. शुक्ला परिवार.

कपिल शर्मा के शो में शिरकत करेंगे अनूप जलोटा, प्रोमो ने बढ़ाया फैंस का उत्साह

'रियाज ब्रदर्स' के शर्टलेस लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का टेंपरेचर, तस्वीरें देख फैंस बोले- 'बहुत हार्ड'

4 साल बाद टीवी पर होने जा रही है 'कोमोलिका' की वापसी, नागिन 6 में आ सकती है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -