इस सुपरस्टार संग 400 करोड़ बजट वाली फिल्म में नजर आएँगे सिद्धार्थ शुक्ला!
इस सुपरस्टार संग 400 करोड़ बजट वाली फिल्म में नजर आएँगे सिद्धार्थ शुक्ला!
Share:

बिग बॉस 13 के विजेता व अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। वैसे अब उनका नाम एक फिल्म से जुड़ा है जो जल्द आने वाली है। जी हाँ, इन दिनों खबरें चल रहीं हैं कि एक्टर एक बॉलीवुड फिल्म में एंट्री लेने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि सिद्धार्थ बिग बॉस के बाद से कई गानों में नजर आ चुके हैं। ऐसे में सिद्धार्थ इन दिनों फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं।

जी दरअसल एक्टर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसके चलते ट्विटर पर #Adipurush ट्रेंड हो रहा है। सोशल मीडिया पर ये खबर सामने आई है कि ''सिद्धार्थ शुक्ला फिर से फिल्मों में नजर आने वाले हैं।'' ऐसा कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला, साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे। हालाँकि इन खबरों पर कोई मुहर नहीं लगी है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ फिल्म में प्रभास के साथ मेघनाद का किरदार निभा सकते हैं।

वैसे अगर यह बात सच है तो सिद्धार्थ को मेघनाद के किरदार में देखना रोमांचक होगा। वही यह उनके फैंस के लिए अब तक का सबसे बड़ा तोहफा होगा। अब सोशल साइट्स पर फैंस विश कर रहे हैं कि ये खबर सच हो। हालाँकि कुछ भी तय नहीं है। आप सभी को बता दें कि प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को डायरेक्टर ओम राउत बना रहे हैं। खबरों के अनुसार इस फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ के बीच होगा। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

शिव के जयकारे के साथ खुले केदारनाथ धाम के कपाट, 11 कुंतल फूलों से सजा दरबार

UP: सरकार पर फूटा बीजेपी MLA का गुस्सा, बोले- 'विधायकों की हैसियत ही क्या है, ज्यादा बोलेंगे तो...'

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -