शहनाज गिल के परिवार के साथ नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला, देखकर भर आई फैंस की आँखे
शहनाज गिल के परिवार के साथ नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला, देखकर भर आई फैंस की आँखे
Share:

पंजाब की मशहूर गायिका और एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने बेहतरीन अभिनय तथा मस्तीखोर अंदाज से सभी के दिलों में एक अलग जगह बना चुकी हैं। शहनाज को असली पहचान बिग बॉस 13 से दिलाई है। इसके पश्चात् से वह हर किसी की पसंदीदा बन गई हैं। हाल ही में शहनाज अपने गांव पंजाब से लौटी हैं, जहां से उनकी कई फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं। इस बीच एक फोटो ऐसी वायरल हो रही है जो प्रशंसकों की आंखें नम कर रही हैं।

दरअसल, सामने आई फोटो में प्रशंसकों को दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की झलक दिख गई है। इस फोटो को सिडनाज (sidnaaz) के फैन पेज से पोस्ट किया है। इसमें आप देख सकते हैं, शहनाज गिल अपने दादा-दादी के साथ नजर आ रही हैं। वहीं बैकग्राउंड में दीवार पर सिद्धार्थ शुक्ला का एक फोटो फ्रेम दिखाई दे रहा है। फ्रेम में सिद्धार्थ की झलक पेंसिल से स्केच की हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @sid_sana00

वही सोशल मीडिया पर जैसे ही यह फोटो सामने आई, शहनाज के साथ सिद्धार्थ को एक ही फ्रेम में देख प्रशंसकों की आंखे भर आईं। फोटो पर प्रशंसक के काफी सारी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'दादा-दादी, सना, शहबाज, पापा गिल तथा सिद्धार्थ एक फ्रेम में'। वहीं दूसरे शख्स ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'सिद्धार्थ के साथ एक परफेक्ट फोटो, लेकिन मम्मा गिल गायब हैं'। वही शहनाज गिल के परिवार संग की ये तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी हुई है।

इस मशहूर अदाकारा ने इंस्टाग्राम से डिलीट किए अपने सारे पोस्ट, फैंस के साथ स्टार्स भी हुए परेशान

पति संग मक्का मदीना पहुंची ये ग्लैमरस अदाकारा, हिजाब-बुर्खा में आई नजर

शहनाज गिल ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीरें, देखकर फैंस को सता रही चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -