गोवा से सिद्धार्थ शुक्ला संग लौटी शहनाज, कैमरामेन से बोलीं- 'घर जाकर सो जाओ'
गोवा से सिद्धार्थ शुक्ला संग लौटी शहनाज, कैमरामेन से बोलीं- 'घर जाकर सो जाओ'
Share:

शहनाज गिल को पंजाब की कैटरीना कैफ कहा जाता है और वह हर दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल जीत रहीं हैं। वैसे वह और सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया के चहेते कपल हैं और दोनों को साथ देखना सभी को पसंद है। दोनों ने 'बिग बॉस 13' में एक दूजे का साथ दिया था और शो के खत्म होने के बाद भी सिडनाज की जोड़ी कई गानों में नजर आ जाती है। अब दोनों का जल्द ही एक नया गाना भी आने वाला है जिसके लिए दोनों गोवा गए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक रिसेंटली दोनों गोवा ट्रिप से साथ में लौटे हैं। जी दरअसल दोनों का एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। रात में लौटे सिद्धार्थ और शहनाज को जब कैमरामेन दिखे तो दोनों ने साथ में पोज दिया और बातचीत भी की। जी दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज बीती रात गोवा से लौटे हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट्स को माना जाए तो दोनों वहां अपने नए गाने के शूट के सिलसिले में गए थे इसके अलावा दोनों को नया साल भी मानना था।

फिलहाल जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे एयरपोर्ट पर शहनाज को जब कैमरामेन दिखे तो वह उनसे पूछने लगीं, 'घर जाकर सो जाओ ना इधर क्या कर रहे हो?' इसके बाद शहनाज ने फैन्स के साथ भी तस्वीरें क्लिक करवाईं। वैसे इन दिनों शहनाज अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर भी सुर्खियों में हैं। आपको हम पहले ही बता चुके हैं कि उन्होंने 6 महीने में अपना 12 किलो वजन घटा लिया है और वह अब काफी स्लिम-ट्रिम दिखाई देती हैं। पंजाब में उनके नाम से लेकर उनकी मीठी आवाज तक का दबदबा है।

पहली बार दिल्ली में घटी कोरोना मरीजों की संख्या

दुनियाभर में पार हुआ 85 मिलियन कोरोना का आंकड़ा

''कृषि कानून से हमारा कोई लेना-देना नहीं...'' कार्यालय में तोड़फोड़ के बाद कोर्ट पहुंचा रिलायंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -