श्मशान घाट पहुंचा सिद्धार्थ शुक्ला का शव, अंतिम दर्शन को पहुंचे ये स्टार्स
श्मशान घाट पहुंचा सिद्धार्थ शुक्ला का शव, अंतिम दर्शन को पहुंचे ये स्टार्स
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता तथा टेलीविज़न अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार आज मुंबई में होने वाला है। सिद्धार्थ का निधन बृहस्पतिवार को दिल का दौरा पड़ने के चलते हुआ था। मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में उनका पोस्टमार्टम किया गया है, जिससे अभिनेता की मौत की सहित वजह का पता लगाया जा सके। आज सिद्धार्थ के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी कूपर हॉस्पिटल जारी की है। 

वही सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम 5 डॉक्टर्स की टीम ने पुलिस और कैमरों की देखरेख में किया है। मनोरंजन जगत में सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक जाने के पश्चात् शोक की लहर दौड़ गई है। आज उनके नजदीकी स्टार उनकी अंतिम यात्रा में सम्मिलित हुए हैं। सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर ओशिवारा श्मशान घाट पहुंच चुका है। पुलिस ने मीडिया को बाहर रोक दिया है। बताया जा रहा था कि पार्थिव शरीर को घर लेकर जाया जाएगा, मगर ऐसा नहीं हुआ।

वही शमशान भूमि पर आसिम रियाज सहित अली गोनी, युविका चौधरी, प्रिंस नरूला संग सिद्धार्थ के नजदीकी पहुंच गए हैं। बता दे कि कूपर हॉस्पिटल के सामने भी प्रशंसकों का भारी जमावड़ा लगा हुआ था। सभी सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम अलविदा कहना चाहते हैं। पुलिस भीड़ पर नियंत्रण पाने का प्रयास किया है। सिद्धार्थ के परिवार की ओर से अभिनेता के निधन को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है। 

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से टूटे उनके बेस्ट फ्रेंड, इमोशनल पोस्ट शेयर कर जाहिर किया दर्द

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का सलमान खान ने उड़ाया था मजाक, भड़के यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया

भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी टॉप ट्रेंड में है सिद्धार्थ शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -