कूपर अस्पताल के बाहर स्ट्रेचर और एम्बुलेंस तैयार, कुछ ही देर में निकलेगी सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा
कूपर अस्पताल के बाहर स्ट्रेचर और एम्बुलेंस तैयार, कुछ ही देर में निकलेगी सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा
Share:

मुंबई:  TV अभिनेता और बिग बॉस के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से पूरा फिल्म जगत सकते में है, हर कोई इस असमय मौत से हैरान है. वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ चुकी है, बताया जा रहा है कि, उसमे कुछ भी संदेहास्पद नहीं पाया गया है. अब खबर मिल रही है कि, सिद्धार्थ शुक्ला के ओशिवारा स्थित घर पर उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां आरंभ हो चुकी हैं. लगभग आधे घंटे में सिद्धार्थ के पार्थिव देह को उनके परिवार के सुपुर्द कर दिया जाएगा.  फिर उनके परिवार के सदस्य इसे लेकर अंतिम यात्रा के लिए निकलेंगे.

कूपर हॉस्पिटल के बाहर एम्बुलेंस और स्ट्रेचर को सजाया जा रहा है, इसी में सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर जाया जाएगा. बताया जा रहा है कि अंतिम क्रिया के लिए सिद्धार्थ के घर पर शायद कुछ देर के लिए एक्टर के पार्थिव शरीर को लाया जा सकता है. सिद्धार्थ के घर पर उनके साथी कलाकार अर्जुन बिजलानी संग आसिम रियाज और अन्य सितारे पहुंचे हुए हैं. बताया जा रहा है कि ब्रह्मकुमारी आश्रम के सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार करेंगे. अंतिम संस्कार में अभिनेता की आत्मा की शान्ति के लिए मेडिटेशन भी किया जाएगा. 

वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर डॉक्टरों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. अभी पोस्टमार्टम का कोई नतीजा नहीं निकला है. सिद्धार्थ के विसरा को डॉक्टरों ने अपने पास रख लिया है. बताया जा रहा है कि हिस्टोपैथोलॉजी स्टडी और केमिकल एनालिसिस के माध्यम से मौत के सही कारण का पता लगाया जाएगा. बड़ी बात यह है कि सिद्धार्थ के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं था और ना ही अंदरूनी रूप से वह चोटिल पाए गए हैं. 

4 साल पुराने ड्रग मामले में फसी रकुल प्रीत सिंह, ED के समक्ष हुई पेश

केमिकल एनालिसिस से खुलेगा सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का राज़, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई ये बात

फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई शिल्पा शेट्टी, बोले- किसी की इतनी मोटी चमड़ी कैसे हो सकती है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -