'बालिका वधु' से पॉपुलर हुआ था यह एक्टर, खा चुका है जेल की हवा
'बालिका वधु' से पॉपुलर हुआ था यह एक्टर, खा चुका है जेल की हवा
Share:

टीवी और फिल्मों के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दे कि, सिद्धार्थ का जन्म 12 दिसंबर 1980 में दिल्ली में हुआ था और उनके पिता का नाम अशोक शुक्ला हैं. उनके पिता एक सिविल इंजीनियर हैं, वही उनकी माँ का नाम रीता शुक्ला है. आप सभी को बता दें कि सिद्धार्थ का परिवार उत्तर-प्रदेश के इलाहबाद से ताल्लुक रखता है और उन्होंने टीवी में कई शोज में काम किया है. सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में छोटे पर्दे पर शो 'बाबुल का आँगन' से की.

इसके बाद वह कई शोज में नजर आए. उन्होंने 'अजनबी' फिल्म में भी काम किया और इसके बाद वह कई फिल्मों में और टीवी शोज में लीड किरदार में नजर आए. साल 2013 में कलर्स के शो 'बालिका वधु' से वह खूब पॉपुलर हुए और इस शो से उन्हें घर-घर पहचाना जाने लगा. इसके बाद वह डांसिंग बेस्ड रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में बतौर प्रतिभागी नजर आये. इसी के साथ उन्होंने होस्टिंग भी की है.

जी हाँ, वह कई शोज होस्ट कर चुके हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे. सिद्धार्थ को उस समय भी खूब पसंद किया गया जब वह साल 2014 में वह धर्म प्रोडक्शन की फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में नजर आएं. इस फिल्म में उनकी खूब तारीफें की गई. इस फिल्म के बाद वह दिल से दिल तक टीवी शो में नजर आए. वहीं कुछ समय पहले ही तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हुए उन्होंने तीन गाड़ियों को टक्कर मार दी थी जिसके लिए वह सुर्ख़ियों में रहे थे. इसके लिए वह जेल भी गए थे.

VIDEO : देवी माँ के जगराते में कुछ इस अंदाज में नजर आए कपिल, माँ ने लगाए ठुमके

'क्या हाल मिस्टर पांचाल' की यह एक्ट्रेस निभाएगी कोमोलिका की बहन का किरदार

कपिल की शादी में हुड़दंग मचाने पहुंचे टीवी स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -