ऑक्सीजन सिलेंडर से मुनाफा कमाने वालों पर फूटा सिद्धार्थ शुक्ला का गुस्सा, बोले- देखकर दुख हो रहा है...
ऑक्सीजन सिलेंडर से मुनाफा कमाने वालों पर फूटा सिद्धार्थ शुक्ला का गुस्सा, बोले- देखकर दुख हो रहा है...
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टेलीविज़न रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला हर मसले पर अपना पक्ष खुलकर रखना पसंद करते हैं। इस वक़्त देश में कोरोना की लहर है तथा हजारों की संख्या में लोगों की मौत हो रही है। देश में इस पैंडेमिक से हड़कंप मचा हुआ है। ऑक्सीजन सिलेंडर तथा दवाओं के लिए मारा-मारी चल रही है। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने उन व्यक्तियों पर निशाना साधा है जो ऑक्सीजन सिलेंडर से लाभ कमाने के पीछे हैं। उन्होंने एक ट्वीट किया है जो रफ़्तार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

अभिनेता ने इंसानियत के समाप्त होने की बात पर कई चीजें कही। उन व्यक्तियों पर निशाना साधते हुए कहा कि आज की दुनिया में सबसे सस्ती चीज क्या है, इंसान का जीवन? सिद्धार्थ ने ट्वीट में लिखा, "देखकर दुख हो रहा है कि लोग कितने नीचे गिर चुके हैं जो ऑक्सीजन सिलैंडर तथा दवाइयों से लाभ कमाने में लगे हैं, जिनसे लोगों की जान बच सकती है। लोग मर रहे हैं, आज की दुनिया में सबसे सस्ती चीज, इंसान की जिंदगी है।" इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला ने टूटे हुए दिल वाली इमोजी बनाई है। 

वही सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट पर प्रशंसक तथा ट्रोल्स दोनों ही कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "इंसान के लालचीपन की कोई लिमिट नहीं है। जितना अधिक हमारे पास होता है, हमें उतना और चाहिए होता है। कई लोग ऐसे भी हैं जो कोरोना संक्रमित नहीं हैं, लेकिन फिर भी राशन, शराब, जनरल दवाइयों तथा रेमडेसिवीर इंजेक्शन तथा सिलेंडर खरीदकर रख रहे हैं, क्योंकि उनके पास पैसा है। यह सोचकर कि मैं जीवित रहूं, बाकी सब भाड़ में जाएं।"

सिद्धार्थ शुक्ला ने किया बड़ा खुलासा, बताया आखिर कौन हैं उनकी जिंदगी की 'क्वीन'?

आरती सिंह ने फनी मीम के जरिए लोगों को किया जागरूक, कहा- सरकार 10वीं-12वीं से बचा सकती है...

हिना खान को पैपराजी कर रहे थे परेशान तो फुट पड़ा विकास गुप्ता का गुस्सा, बोले- किसी के पिता का निधन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -