हनुमान भक्त थे सिद्धार्थ शुक्ला, बॉडीबिल्डिंग के दिनों से उन्हें मानते थे प्रेरणास्त्रोत

टीवी एक्टर और बिग बॉस सीजन 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है। अभिनेता अब इस दुनिया में नहीं रहे। जी हाँ, आज सुबह ही अभिनेता का निधन हो गया है। मिली जानकारी के तहत अभिनेता का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ है। अब सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सितारे सदमे में है। सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस में बेहतरीन अंदाज में देखा गया था और इसी शो के जरिये उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी।

हालाँकि बहुत कम लोग जानते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला बजरंग बली के भी परम भक्त थे। इस समय उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे हनुमान पर आधारित एक शो को प्रमोट करते हुए अपने जीवन में हनुमान जी के महत्व के बारे में बात करते हुए देखे गए थे। आप सुन सकते हैं सिद्धार्थ ने इस वीडियो में कहा था कि ''आप सबके फेवरेट सुपरहीरो रहे होंगे लेकिन मुझे सबसे ज्यादा प्रेरणा अपने सुपरगॉड हनुमान जी से मिलती है। मैंने बचपन से ही उनकी ताकत, उनके बलशाली शरीर और उनके साहस के बारे में सुना है लेकिन मेरे बॉडीबिल्डिंग के दिनों से ही हनुमान जी मेरे लिए सबसे बड़े प्रेरणास्त्रोत रहे हैं।''

इसी के साथ ही उन्होंने द लेजेंड्स ऑफ हनुमान के बारे में बात करते हुए कहा, 'इस शो को देखने के बाद उन्हें हनुमान जी से जुड़े कई दिलचस्प तथ्यों के बारे में पता चला है।' इसके अलावा उन्होंने भगवान हनुमान से जुड़े इन फैक्ट्स को शेयर करते हुए कहा, 'मैंने देखा कि जामवन जी ने उन्हें उनके पुराने दौर के बारे में बातें बताई थीं और कैसे उन्होंने हनुमान जी का मार्गदर्शन किया था। मुझे हनुमान जी की यात्रा भी काफी दिलचस्प लगी कि कैसे उन्होंने एक वीर योद्धा से भगवान बनने का सफर तय किया।' वैसे यह वीडियो पुराना है लेक़िन इस समय यह तेजी से वायरल हो रहा है।

ओडिशा में मिले कोरोना के 754 नए केस, पिछले 24 घंटों में 6 मरीजों की मौत

सीएम योगी ने SIT को दिया नोएडा प्राधिकरण और रियल एस्टेट कंपनी की सांठगांठ की जांच करने का आदेश

TMC विधायक मुकुल रॉय की तबियत बिगड़ी, कोलकाता के अस्पताल में हुए भर्ती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -