एक्टर नहीं बनना चाहते थे सिद्धार्थ शुक्ला, यहाँ जानिए स्ट्रगल की पूरी कहानी
एक्टर नहीं बनना चाहते थे सिद्धार्थ शुक्ला, यहाँ जानिए स्ट्रगल की पूरी कहानी
Share:

एक मॉडल और अभिनेता के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला शानदार कामयाबी हासिल की थी। किन्तु असल में उनका सपना अभिनेता बनने का था ही नहीं, बल्कि वो तो हमेशा से एक इंटीरियर डिजाइनर बनना चाहते थे। जिसके लिए उन्होंने मनोरंजन जगत में आने से पहले एक फॉर्मल कोर्स भी कर रखा था। मगर किस्मत को कुछ और ही मंज़ूर था। किस्मत उन्हें मॉडलिंग की दुनिया की ओर खींच रही थी किन्तु उनकी आर्थिक हालत उन्हें कोई छोटी मोटी नौकरी करने के लिए विवश कर रही थी। बता दें कि जब वो मॉडलिंग के बारे में सोच ही रहे थे तब अचानक उनके पापा का देहांत हो गया। उनके सारे ख्वाब टूट गए किन्तु उनकी मां बड़ी मजबूती के साथ उनका साथ दिया। तथा उन्होंने अपना सारा फोकस मॉडलिंग पर किया।

अच्छी नहीं थी सिद्धार्थ शुक्ला की वित्तीय हालत:-
2015 में सिद्धार्थ ने तुर्की में विश्व के बेस्ट मॉडल का टाइटल जीता था। ये खिताब पाने वाले सिद्धार्थ पहले एशियन थे। तत्पश्चात, सिद्धार्थ शुक्ला ने फिल्मों में ट्राई करना आरम्भ किया, नीचे दिया हुआ वीडियो उनके करियर का पहला ऑडिशन था। जिसे देखकर ही लगता है कि वो हर काम को कितना बखूबी निभाते थे।

सिद्धार्थ शुक्ला का करियर:-
उन्होंने अपने करियर का आरम्भ टेलीविज़न विज्ञापनों में एक मॉडल के तौर पर किया। वर्ष 2008 में उन्हें “बाबुल का आंगन छूटे ना” नाम के सीरियल में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ तथा यही से उनकी टेलीविज़न और अभिनय करियर का आरम्भ हुआ। लेकिन उन्हें सबसे अधिक लोकप्रियता बालिका वधु सीरियल में शिवराज शेखर की भूमिका से मिली। इस सीरियल ने उन्हें टीवी का स्टार बना दिया। उसके बाद उन्होंने बहुत सारे सीरियलो में काम किया।

सिद्धार्थ शुक्ला का पहला असाइनमेंट:-
सिद्धार्थ शुक्ला बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू कर चुके है 2014 में रिलीज़ हुई फिल्म “हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया” में सिद्धार्थ शुक्ला ने अंगद बेदी की भूमिका निभाई थी। 2019 में वो कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 13 का ना केवल हिस्सा थे बल्कि इस शो के विजेता भी बने।

तीज पर इस एक्ट्रेस ने बिना ब्लाउज ही पहन डाली साड़ी, देखकर मदहोश हुए फैंस

ये क्या हो गया उर्फी जावेद को... फटे कपड़ो को छोड़ हुई भक्ति में लीन, देंखे VIDEO

सालों के लीप के बाद भी नहीं बदले तेजस्वी के कपड़े, यूजर्स एकता को कर रहे ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -