Video : निटफ्लिक्स वेब सीरीज़ का निर्देशन करने जा रहे हैं विद्या बालन के पति

Apr 17 2019 02:35 PM
Video : निटफ्लिक्स वेब सीरीज़ का निर्देशन करने जा रहे हैं विद्या बालन के पति

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर नेटफ्लिक्स फिल्म 'ये बेलैट' का निर्देशन करने जा रहे हैं. इसका एक वीडियो हाल ही में रिलीज़ हुआ है. इस फिल्म में आपको फिल्मी सितारें अचिंत्य बोस, मनीष चौहान, जूलियन सैंड्स और जिम सर्भ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज किया जाएगा. इसके लिए वो पूरी तरह से तैयार हैं. लेकिन ऐसे में अभी तक ये जानकारी हासिल नहीं हुई है कि इस फिल्म की क्या कहानी होगी. इस फिल्म का फैन्स बेताबी से इतंजार कर रहे हैं.

अगली बात आपको बता दें कि सिद्धार्थ रॉय कपूर एक फिल्म निर्माता हैं. उन्होंने कई फिल्मों का निर्देशन किया है. इनमें फिल्म राजा नटवरलाल, खूबसूरत, हैदर, काए पो चे, घंचककर, चेन्नई एक्सप्रेस, सत्याग्रह, शहीद, सेटटाइ, सिगरम थोडु, इवान वेरामठिरी, बर्फी, हीरोइन, लव शव ते चिकेन खुराना, ग्रांडमास्टर शमिल है.  इनकी सभी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रर्दशन किया है. इनकी सभी फिल्मों को दर्शको ने काफी पसंद भी किया है. इसी के बाद अब ये नेटफ्लिक्स के शो में नज़र आने वाले हैं. 

आज की बात करें तो इस समय सभी ऑनलाइन वेब सीरीज देखना पसंद कर रहे हैं. इसी के चलते आजकल सभी इसे बनाने में लगे हुए और कहानी भी कुछ ऐसी है जो कहीं और आपो देखने को भी नहीं मिलेगी. ऐसे में सिद्धार्थ रॉय कपूर की वे वेब सीरीज का आना ऑनलाइन दुनिया में काफी प्रतिस्पर्धा बना सकता है. इनकी ये बेलैट वेह सीरिज फिल्म को दर्शक कितना देखेंगे ये तो इस फिल्म के रिलीज होने पर तय होगा.  

इस मलयालम फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे इमरान हाश्मी

Bharat : सलमान खान के साथ अब कैटरीना कैफ का लुक आया सामने