यह है टेलीविज़न का एक्शन हीरो, बड़ी-बड़ी हेरोइन हैं फ़िदा

यह है टेलीविज़न का एक्शन हीरो, बड़ी-बड़ी हेरोइन हैं फ़िदा

फाइटिंग, एक्शन,डांसिंग के लिए बॉलीवुड में अब सिर्फ टाइगर श्रॉफ का नाम चलता है. उनकी हीरोपंती सब देख चुके हैं क्यूंकि उनका तो यही कहना कि, 'सबको आती नहीं और मेरी जाती नहीं'. बॉलीवुड में उनका एक्शन अभी तो शुरू हुआ है, फिल्म बागी में जबरदस्त एक्शन से लोगों को खूब एंटरटेन उन्होंने किया था. फिर फिल्म 'बागी 2' में प्रशंसकों को एक्शन, एक्शन एंड एक्शन करके दिखाया है. जिससे उनके प्रशंसकों में इतना उत्साह है कि फिल्म की रिलीज़ के पहले ही दिन सारे सिनेमा हॉल हाउसफूल हो गए. यह तो बात बड़े परदे की है पर छोटे पर भी एक्शन हीरो है जो कि अच्छे-अच्छे बड़े एक्टर्स को पानी पीला देता है, यह कोई और नहीं बल्कि धूम 3 का वही चाइल्ड आर्टिस्ट है जिसने टेलीविज़न के धारावाहिक 'चक्रवर्ती सम्राट अशोका' में अपने एक्शन से सबको खूब एंटरटेन किया था.

फिल्म 'धूम 3' बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना करियर शुरू करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ निगम टेलीविज़न पर एक्शन हीरो के नाम से जाने जाते हैं. 17 वर्षीय सिद्धार्थ निगम नेशनल जिमनास्टिक्स विनर है. डांसिंग और एक्शन में माहिर सिद्धार्थ आगे चलकर बॉलीवुड में पैर जमाएंगे ये तो पक्का है क्यूंकि इसके पास टेलेंट सीमित  नहीं है. सिद्धार्थ ने इतनी सी उम्र सिद्धार्थ में अपनी जबरदस्त बॉडी बना रखी है हर कोई उनकी स्टाइल पर फ़िदा.

 

सिद्धार्थ ने टीवी विज्ञापन बोर्नवीटा के साथ अपने कैरियर की शुरुआत की. उन्होने 2013 में अपनी पहली फिल्म धूम 3 काम किया. बाद में वह उन्होने अपने टीवी कैरियर शुरू महाकुम्भ के टीवी 'से की. वह ऐतिहासिक नाटक शो चक्रवर्तीं अशोक सम्राट के रूप में युवा अशोक सम्राट अभिनय निभा रहे हैं. आज सिद्धार्थ का लाइफ स्टाइल किसी बड़े बॉलीवुड स्टार ने काम नहीं है इसलिए सलमान खान ने खुद उन्हें अपना जिम शेयर करने का ऑफर किया है.