इस दिन ख़त्म हो जाएगा 'अलादीन नाम तो सुना होगा', शो को लेकर सिद्धार्थ निगम ने कही ये बात
इस दिन ख़त्म हो जाएगा 'अलादीन नाम तो सुना होगा', शो को लेकर सिद्धार्थ निगम ने कही ये बात
Share:

टेलीविज़न के मशहूर सीरियल 'अलादीन नाम तो सुना होगा' ढाई वर्षों से ऑडियंस का मनोरंजन कर रहा है। अब आशी सिंह एवं सिद्धार्थ निगम स्टारर इस सीरियल के बंद होने की जानकारी सामने आ रही हैं। इस सीरियल में अलादीन कि भूमिका अदा करने वाले कलाकार सिद्धार्थ निगम ने इस जानकारी पर मुहर लगाते हुए कहा है कि वो अपने रोल को बहुत मिस करने वाले हैं। सिद्धार्थ निगम का कहना है कि इस भूमिका को निभाए बिना रह पाना बहुत कठिन है। 

सिद्धार्थ निगम का कहना है, 'अलादीन को प्ले किए बिना रह पाना बहुत कठिन है। ये जानकारी सुनने के पश्चात् पूरी कास्ट एवं क्रू को झटका लगा है। किन्तु वो बोलते है ना कि हर एक अच्छी चीज का अंत अवश्य होता है। सेट पर हर कोई प्रसन्न है किन्तु उसी समय डांस के भीतर एक दुख भी है। अभी तक फाइनल तो नहीं हो पाया है मगर माना जा रहा है कि ये शो 5 फरवरी को बंद हो जाएगा।'

अलादीन भूमिका सिद्धार्थ के दिल के बहुत करीब रहा है तथा ऐसे में सिद्धार्थ ये सोच-सोचकर भावुक हो रहे हैं कि फरवरी के पश्चात् वो ये किरदार नहीं निभा पाएंगे। सिद्धार्थ का कहना है, 'मैंने इस शो को अपना दिल, आत्मा तथा सब कुछ दे दिया है। मैं प्रतिदिन 12 घंटे शूटिंग करता था एवं मैं हर वक़्त केवल और केवल अपने रोल तथा शो के बारे में ही सोचा करता था। मैं हमेशा सोचता था कि मैं अपने रोल को और अच्छा कैसे बना सकता हूं।

कैरव से हुआ सीरत का आमना-सामना, फैंस ने नायरा को लेकर कह डाली ये बात

अभिनव शुक्ला को है रुबीना दिलैक और अली गोनी की दोस्ती पर ऐतराज, फैंस ने किया ट्रोल

कपिल शर्मा के शो पर चाय भी खुद लेकर आती है अर्चना पूरण स‍िंह, नहीं है अपना कोई मेकअप-हेयर आर्टिस्‍ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -