रियल लाइफ में एक-दूजे को डेट कर रहे हैं यह ऑनस्क्रीन कपल..!!!
रियल लाइफ में एक-दूजे को डेट कर रहे हैं यह ऑनस्क्रीन कपल..!!!
Share:

टीवी शो 'अलाद्दीन नाम तो सुना ही होगा' में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे सिद्धार्थ निगम का नाम इन दिनों अवनीत कौर से लगातार जुड़ रहा है और दोनों को लगातार साथ में भी देखा जा रहा हैं. अवनीत और सिद्धार्थ को आप सभी ने टीवी शो 'चन्द्रनन्दनी' में एक-दूजे के अपोजिट देखा होगा. इस शो के बाद से ही दोनों को लगातार साथ में देखा जा चुका है. अवनीत और सिद्धार्त एक-दूजे के साथ अक्सर ही इवेंट्स में, पार्टीज में, लंच डेट पर देखे जा चुके हैं और दोनों को अक्सर ही साथ में देखे जाने के करण दोनों का नाम एक-दूजे से जुड़ रहा है.

टॉपलेस फोटो में तहलका मचा चुकी हैं ये एक्ट्रेस और मॉडल

सिद्धार्थ निगम और अवनीत शो 'अलाद्दीन नाम तो सुना ही होगा' में एक-दूजे के अपोजिट है और दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है. शो में अवनीत शहजादी यास्मीन का किरदार निभा रहीं हैं जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. शो में दोनों को साथ देखकर लोग उन्हें रियल लाइफ में भी साथ देखना चाहते हैं और दोनों को रियल लाइफ में साथ देखकर अब लोग इस बात का अंदाजा लगाने लगे हैं कि दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं.

रेड ड्रेस में अपनी हॉटनेस से आग लगा रही है यह एक्ट्रेस

हाल ही में अवनीत कौर ने इस बारे में खुलकर बात की है उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है वह और सिद्धार्थ केवल अच्छे दोस्त हैं लेकिन लोग फ़ालतू कि खबरें फैला रहे हैं. आपको बता दें कि अवनीत अभी मात्र 17 साल की हैं, वहीं सिद्धार्थ भी अभी मात्र 17 साल के हैं. सिद्धार्थ को आप सभी ने कई शोज के साथ ही फिल्मों में भी देखा होगा.

टीवी अपडेट्स

सिगरेट के कश लगाते हुए नजर आई टीवी की यह मशहूर अभिनेत्री

बढ़ो बहु ने शेयर की इतनी हॉट तस्वीर कि देखकर उड़ गए लोगों के होश

इस मशहूर मॉडल ने कराया ऐसा फोटोशूट देखकर आपकी भी निगाहे थम जाएंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -