जल्द अपने बड़े भाई के म्यूजिक वीडियो में नजर आएँगे सिद्धार्थ निगम
जल्द अपने बड़े भाई के म्यूजिक वीडियो में नजर आएँगे सिद्धार्थ निगम
Share:

टीवी के कई एक्टर हैं जो इन दिनों बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं. ऐसे में कुछ दिन पहले खबर आई कि टीवी एक्टर सिद्धार्थ निगम अपने बड़े भाई अभिषेक निगम के साथ म्यूज़िक वीडियो लेकर आने वाले हैं. जी हाँ, वहीं अब खबर आई है कि सिद्धार्थ निगम के बड़े भाई अभिषेक निगम एक म्यूज़िक वीडियो डायरेक्ट करेंगे जिसमें सिद्धार्थ निगम और उनकी प्यारी गर्लफ्रेंड अवनीत नजर आने वाली हैं और यह उनके पहले रिकॉर्ड लेबल में शामिल है.

ऐसे में बीते कल सिद्धार्थ का जन्मदिन था और उन्होंने अपने बड़े भाई अभिषेक के साथ अपना जन्मदिन मनाया और फैन्स उनके म्यूजिक वीडियो की घोषणा से काफी खुश हैं. वहीं खबरें हैं कि अभिषेक निगम आशुतोष गोवारिकर की बड़ी प्रोजेक्ट पानीपत जिसमे अर्जुन कपूर है उसका हिस्सा होंगे. जी हाँ, वैसे अब तक उनके इस किरदार के बारे में अधिक जानकारी पता नहीं चली है लेकिन खबर सही बताई जा रही है. अब ऐसा लग रहा है निगम ब्रदर्स का अच्छा समय आ गया है.

सिद्धार्थ ने हाल ही में एक फोटो शेयर कर लिखा है Posting this so that you guys can wish me#birthdayboy#siddharthnigam#keepsupporting@sagar_tawade_ इसमें वह शानदार दिखाई दे रहे हैं. आप सभी इन दिनों उन्हें टीवी शो 'अल्लादीन: नाम तो सुना होगा' में देख रहे होंगे इस शो में वह अपनी दमदार एक्टिंग से सभी के दिलों पर छा रहे हैं.

इस तलाकशुदा एक्टर से बहुत प्यार करती हैं नोरा फतेही, कहा- 'मैं उनसे...'

जल्द नजर आएगा दो बहनों पर आधारित एक नया शो, यह एक्टर्स निभाएंगे किरदार

रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर ध्वनि भानुशाली ने पूरी की अपनी ख्वाहिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -