केवल एक्टर ही नहीं बल्कि एक प्लेबैक सिंगर भी है सिद्धार्थ नारायण
केवल एक्टर ही नहीं बल्कि एक प्लेबैक सिंगर भी है सिद्धार्थ नारायण
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ नारायण को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही नहीं सिद्धार्थ नारायण ने हमेशा ही अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल भी जीता है. वहीं सिद्धार्थ नारायण आज अपना जन्मदिन मना रहे है. 

बता दें कि हिन्‍दी फिल्‍म इंडस्ट्री में रंग दे बंसती से एंट्री करने वाले सिद्धार्थ नारायण एक अच्‍छे अभिनेता होने के साथ साथ प्‍ले बैक सिंगर, राइटर और प्रोड्यूसर के नाम से भी पहचाने जाते है। सिद्धार्थ नारायण जन्‍म आज ही के दिन चेन्‍नई में यानि 17 अप्रैल 1979 को हुआ। सिद्धार्थ नारायण अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरूआत तेलगु फिल्‍मों से की। रंग दे बसंती में इन्‍होंने एक पॉलीटिशन के बेटे करन सिंघानिया का रोल अदा किया था जिसके लिए इन्‍हें स्‍टार स्‍क्रीन डिबट अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।

इन्‍होंने विशाल भारद्वाज के निर्देशन बनी मूवी बल्‍ड ब्रर्दस में भी काम किया जो 2007 में टोरंटो इंटरनेशनल मूवी फेस्टिवल के दौरान दिखाई गई थी यह फिल्‍म मीरा नायर के एड्स जागो प्रोजेक्‍ट का भाग भी थी। 2010 में इनकी दूसरी हिन्‍दी मूवी स्‍ट्राईकर रिलीज हुई जिसमें इन्‍होंने एक कैरम प्‍लेयर का रोल भी प्ले किया था। हाल ही में 2013 में आई इनकी रोंमाटिक कामेडी फिल्‍म चश्‍में बद्तूर सूपर हिट रही।

फिल्म के प्रमोशन में देरी से पहुंचने पर शर्मिंदा हुए यश....सबसे मांगी माफी

साउथ में क्यों नहीं चलतीं हिंदी फिल्में वाले प्रश्न पर आया यश का जवाब, कह डाली ये बात

ब्लैक ड्रेस में काजल अग्रवाल ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -