तेज रफ्तार बोलेरो ने ट्रक को मारी टक्कर, 8 की मौत
तेज रफ्तार बोलेरो ने ट्रक को मारी टक्कर, 8 की मौत
Share:

सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के सिद्धार्थनगर में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया है और इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस मामले में मिली जानकारी के तहत यह दुर्घटना अनियंत्रित बोलेरो के खड़ी ट्रक में घुसने से हुई। जी दरअसल बोलेरो में 11 लोग सवार थे, जोकि एक बारात से शामिल होकर घर लौट रहे थे। यह घटना सुबह 3 बजे की है, जोगिया कोतवाली के NH 28 पर काले नमक नाम के ढाबे के पास बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी।

इस दौरान रफ्तार तेज होने के कारण टक्कर बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। वहीं दूसरी तरफ घटना स्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने मिलकर सभी को बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया। इस मामले में चार लोगों को अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, वहीं चार अन्य की मौत कुछ देर बाद हो गई। बचे तीन का इलाज जारी है, इसी के साथ एक घायल को जिला अस्पताल से प्राइवेट में शिफ्ट कर दिया गया है। इस मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया है।

जी हाँ, उन्होंने जनपद सिद्धार्थनगर क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 8 लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। इसी के साथ उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इसके अलावा CM योगी ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

दिल्ली-पंजाब सहित उत्तर भारत को भीषण गर्मी से राहत, इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

कोचिंग जा रहे 11 वर्षीय बच्चे को तेज रफ़्तार बाइक ने मारी टक्कर, 20 KM दूर मिला शव

श्रीलंका को भारत से 40,000 मीट्रिक टन डीजल मिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -