जन्मदिन विशेष : चॉकलेटी बॉय से विलेन बन गए सिद्धार्थ
जन्मदिन विशेष : चॉकलेटी बॉय से विलेन बन गए सिद्धार्थ
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत की और अपनी पहली ही फिल्म के दम पर फिल्म फेयर बेस्ट मेल डेब्यू का अवॉर्ड जीतकर सबको हैरान कर दिया. 16 जनवरी 1985 को दिल्ली में जन्मे सिद्धार्थ ने अपनी स्कूलिंग सेंट जेवियर स्कूल से पूरी की कॉलेज के दिनों से सिद्धार्थ ने मॉडलिंग करना शुरू किया. खुद सिद्धार्थ का कहना है कि उनके लिए यह सफर आसान नहीं रहा. पहली बार सिद्धार्थ की करण जौहर से मुलाकात "माई नेम इज खान" के सेट पर दो साल पहले हुई थी.

तब वह एक सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रहे थे. सिद्धार्थ ने कहा, "मैने अपना करियर एक मॉडल के तौर पर शुरू किया था. उसके बाद मैंने करण के साथ एक सहायक निर्देशक के रूप में काम किया उस समय मैंने बिल्कुल नहीं सोचा था कि वह कभी मुझे अपनी फिल्म में नायक का किरदार देंगे". मॉडल के रूप में सिद्धार्थ का करियर ठीक-ठाक चल रहा था, लेकिन बॉलीबुड के विशाल समुद्र में अपनी जगह बनाने में "स्टूडेंट ऑफ द ईयर मूवी ने खासा सहारा दिया. सिद्धार्थ साल "हंसी तो फंसी" में परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएं.

फिल्म हिट रही और सिद्धार्थ की भी सराहना की गई, लेकिन अब तक सिद्धार्थ को केवल चॉकलेट ब्वॉय ही माना जाता था. तभी सिद्धार्थ की फिल्म "एक विलेन" आई। इस फिल्म में सिद्धार्थ विलेन के टफ रूप में दिखे. इसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर ने काम किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रूपए का बिजनेस किया. इसके बाद सिर्द्धार्थ ने फिल्म ब्रदर्स में अपने आप को पूरी तरह बदल दिया. फिल्म में वे एक स्ट्रीट फाइटर की भूमिका में थे. जिसके लिए उन्होंने अपनी बॉडी और वजन को भी बढ़ाया था. इन दिनों वे अपनी फिल्म कपूर एंड सन्स की शूटिंग में व्यस्त है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -