सिद्धार्थ मल्होत्रा की ख्वाहिश
सिद्धार्थ मल्होत्रा की ख्वाहिश
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अय्यारी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. उनका कहना है कि, वह खुश है कि उन्हें अपनी हर फिल्म में अलग तरह के किरदारों को निभाने का मौका मिल रहा है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने बताया कि, उनकी अभी एक ख्वाहिश है, जिसे वह अब तक पूरी नहीं कर पाए हैं.

उन्होंने बताया कि, उन्हें पियानो सीखने का काफी शौक हैं. सिद्धार्थ चाहते है कि, वह अपने इस शौक को पूरा करे. उनका कहना है कि, उन्हें वक्त नहीं मिल पाता जिसके चलते वह अपनी इस इच्छा को पूरा नहीं कर पाते है. सिद्धार्थ का कहना है कि, उनकी कोशिश है कि इस साल वह इसे जरूर पूरा करेंगे. इसके अलावा उन्होंने बताया कि, उन्हें इंस्ट्रूमेंट्स सीखना पसंद है और म्यूजिक से भी काफी लगाव है.

बता दे कि, सिद्धार्थ की फिल्म 'अय्यारी' 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अभिनेता मनोज बाजपेयी नसीरुद्दीन शाह, रकुल प्रीत सिंह, आदित हुसैन और अनुपम खेर भी हैं. सिद्धार्थ इस फिल्म में एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभा रहे है. सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से की थी. इस फिल्म में सिद्धार्थ अभिनेत्री आलिया और अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आये थे है. इसी फिल्म के जरिये आलिया और वरुण ने भी बॉलीवुड में कदम रखा था.

ये भी पढ़े

सेम ड्रेस में नजर आये रणवीर और दीपिका

अपने ज़माने की खूबसूरत अदाकारा अब दिखती हैं ऐसी, पहचानना है मुशकिल

सोनम ने किया शादी को लेकर आमंत्रित

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -