बचपन में कृष्ण बना था ये बॉलीवुड एक्टर शेयर किया फोटो
बचपन में कृष्ण बना था ये बॉलीवुड एक्टर शेयर किया फोटो
Share:

आज का जन्माष्टमी का त्यौहार है और पूरे देश में इसे धूमधाम से मनाया जा रहा है. मंदिरों में, घरों में और यहां तक की बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग इस दिन को खास बना ही लेते हैं अपने अनुसार. इसी खास मौके पर वो भी भगवान कृष्ण से जुड़ी तमाम तस्वीरें पोस्ट करते हैं और अपने फैंस को इसकी शुभकामनाएं देते हैं. ऐसे ही बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने फैंस के साथ एक फोटो शेयर की है जिसे हम आपको बता देते हैं.

सिद्धार्थ ने कहा किसके साथ हैं रिलेशन में

दरअसल, सिद्धार्थ की ये तस्वीर भगवान कृष्ण की तो नहीं है लेकिन बच्चे ही भगवान के रूप होते हैं तो उन्हें भगवान कृष्ण की ड्रेस पहना कर ये मान लिया जाता है.आज भी अक्सर माता पिता अपने छोटे-छोटे बच्चों को कृष्ण बना कर मंदिरों में ले जाते हैं या फिर स्कूल में ले जाते हैं. वैसे ही सिद्धार्थ भी बचपन में कृष्णा बने थे जिसकी फोटो उन्होंने शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि #happyjanmastami #krishnajanmashtami to all, me dressed as Krishna by my beloved Dadi. #throwback #delhihouse #festivaloutfit आप भी देख सकते हैं इस फोटो को यहां पर जिसमें सिद्धार्थ काफी क्यूट लग रहे हैं.

इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो वो 'जबरिया जोड़ी' में परिणीति चोपड़ा के साथ व्यस्त हैं जिसे प्रशांत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं और शोभा कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. इसके बाद कारगिल के विअज्य योद्धा विक्रम बत्रा की बोइपिक में भी नज़र आने वाले हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

अब जाह्नवी कपूर करेंगी 'दोस्ताना'

सिद्धार्थ ने कहा किसके साथ हैं रिलेशन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -