तारा या फिर कियारा, किस के प्यार में पागल है सिद्धार्थ, मिला ऐसा जवाब
तारा या फिर कियारा, किस के प्यार में पागल है सिद्धार्थ, मिला ऐसा जवाब
Share:

सिद्धार्थ अभिनेता मल्होत्रा की फिल्म जबरिया जोड़ी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं फिलहाल मिल रही हैं. हालांकि सिद्धार्थ अपने अफेयर के चलते भी कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. सिद्धार्थ का कियारा आडवाणी के साथ नाम जुड़ रहा है और इसके अलावा तारा सुतारिया के साथ भी उनके अफेयर की अफवाहें जोरों-शोरों पर हैं. फ़िलहाल तारा और सिद्धार्थ विक्रम बत्रा की बायोपिक में साथ काम कर रहे हैं.  

हाल ही में मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में हालांकि सिद्धार्थ ने इन सभी अफवाहों पर जवाब देते हुए अपनी आने वाली फिल्म को प्रमोट किया. सिद्धार्थ ने कहा कि, "ये जबरिया यानि जबरदस्ती की अफवाहें हैं, जबरिया लिंक अप है और कोई भी चीज़ जो जबरिया की जाए, वो अच्छी नहीं होती है."

इससे पहले सिद्धार्थ द्वारा आलिया को डेट किया था, मगर कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. आलिया और सिद्धार्थ द्वारा करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में एक साथ डेब्यू किया था. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो आलिया ब्रह्रास्त्र की शूटिंग में बिजी है. जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म जबरिया जोड़ी के ट्रेलर को दर्शकों का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है और सिद्धार्थ के बिहारी एक्सेंट की लोग तारीफ भी कर रहे हैं. वे फ़िलहाल इस फिल्म को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. 

Collection : अब तक 213 करोड़ की कमाई कर चुकी 'कबीर सिंह', अभी और है उम्मीद

धांसू होगा 'साहो' का First Song, इस दिन दिन हो रहा रिलीज

'सस्ती कॉपी' कहने पर तापसी ने दिया रंगोली को करारा जवाब...

दबंग 3 के एक्टर को आया हार्ट अटैक, सलमान ने से की मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -