इस एक्टर के अनुसार 'इश्क मजहब नहीं देखता'

Dec 07 2018 04:31 PM
इस एक्टर के अनुसार 'इश्क मजहब नहीं देखता'

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके सनसनी फैला दी है. वही इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने धर्म के खिलाफ जंग का ऐलान भी कर दिया है, तस्वीर में उनके हाथ की उंगलियों पर हर धर्म के प्रतीक चिह्न भी नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ इस अंदाज में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग का आगाज कर रहे हैं. 

बता दे अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी आगामी फिल्म 'मरजावां' की शूटिंग शुरू कर दी है. सिद्धार्थ ने शुक्रवार को अपकमिंग फिल्म की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. इसमें उन्होंने सभी धर्मो के टैटू बनवाए हुए हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'इश्क और इंतकाम का कोई मजहब नहीं, कोई एक रब नहीं. 'मरजावां' की शूटिंग आज से शुरू हुई है .' फिल्म निर्माता मिलाप झवेरी ने भी सिद्धार्थ की तस्वीर साझा करते हुए लिखा की यह है, 'शक्ति, जुनून, प्यार ! 'मरजावां' की पहली झलक.'

अक्टूबर में रिलीज होगी फिल्म  -  2019 में सिद्धार्थ की 'मरजावां' के पहले परिणीति चोपड़ा के साथ आने वाली अपकमिंग फिल्म 'जबरिया जोड़ी' भी सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई है. इस फिल्म का मोशन पोस्टर और रिलीज डेट भी सामने आ चुकी हैं. सूत्रों की माने तो निर्देशक प्रशांत सिंह की आने वाली फिल्‍म 'जबरिया जोड़ी' बिहार की पकड़वा शादी के कॉन्सेप्ट पर बनी फिल्म है.वही इससे पहले परिणीति और सिद्धार्थ की जोड़ी  फिल्‍म 'हंसी तो फंसी' में भी काम कर चुकी है. 

Sonchiriya Official Teaser : गोलियां चलाते दिखे सुशांत और अन्य कलाकार

BIPL 3 : भोजपुरी यौद्धा को हरा चैंपियन बने भोजपुरी टाइगर्स

अपनी अगली फिल्म में मनोज वाजपेयी के साथ नजर आयेंगे गुलशन