एक्टर नहीं होता तो यह होता......
एक्टर नहीं होता तो यह होता......
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत की और अपनी पहली ही फिल्म के दम पर फिल्म फेयर बेस्ट मेल डेब्यू का अवॉर्ड जीतकर सबको हैरान कर दिया. सिद्धार्थ ने कहा, मैने अपना करियर एक मॉडल के तौर पर शुरू किया था. उसके बाद मैंने करण के साथ एक सहायक निर्देशक के रूप में काम किया उस समय मैंने बिल्कुल नहीं सोचा था कि वह कभी मुझे अपनी फिल्म में नायक का किरदार देंगे मॉडल के रूप में सिद्धार्थ का करियर ठीक-ठाक चल रहा था, लेकिन बॉलीबुड के विशाल समुद्र में अपनी जगह बनाने में स्टूडेंट ऑफ द ईयर मूवी ने खासा सहारा दिया.

सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि अगर वह अभिनेता नहीं होते तो रिवर राफ्टिंग ट्रेनर बनना पसंद करते, क्योंकि इसमें बेहद 'रोमांच और डर' है. सिद्दार्थ ने कहा है कि वह अपनी निजी जिंदगी को पर्दे में रखना पसंद करते हैं. यह पूछे जाने पर कि आप अपनी निजी जिंदगी को लेकर इतना सतर्क या चौकस क्यों हैं? सिद्धार्थ ने बताया, मैं यहां मेरा काम करने आया हूं और मेरा काम मेरे दर्शकों से बात करता है. मैं घर पर एक निजी व्यक्ति हूं और इसे उसी तरह रखना पसंद करता हूं. शायद यही वजह है कि मैं अपनी निजी जिंदगी को लेकर इतना सतर्क हूं.

अब ऐसी चर्चा है कि जल्द ही आशिकी-3 भी दर्शको के सामने आने वाली है. तथा इस फिल्म के लिए यह चर्चा जोरो पर है कि इस फिल्म में अभिनेत्री आलिया भट्ट व अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को लिया जा सकता है. व अभी कुछ समय पहले ही हमे सुनने में आया था कि आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ब्रेकअप की ख़बरों ने फैन्स का दिल तोड़ दिया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -